Bhopal News: सिग्मा फैक्ट्री कर्मचारी के सूने घर का ताला तोड़ा 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात और नकदी समेत करीब एक लाख रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सिग्मा फैक्ट्री के एक कर्मचारी के सूने घर का ताला तोड़कर चोर एक लाख रुपए का माल ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। पत्नी घर का ताला लगाकर सिलाई सीखने के लिए सेंटर गई थी। वहां से वापस आई तो मकान का ताला टूटा मिला।

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 19 मार्च की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। जिसकी शिकायत सुनीता मीना (Sunita Meena) पति प्रकाश मीना उम्र 42 साल ने थाने में दर्ज कराई। वह अशोका गार्डन स्थित कोलुआ कला के नजदीक संतोष नगर (Santosh Nagar) में रहती हैं। सुनीता मीना का सिलाई का सेंटर है। पति प्रकाश मीना (Prakash Meena) सिग्मा फैक्ट्री में जॉब करता है। सुनीता मीना घर में ताला लगाकर सिलाई सेंटर गई थी। वापस आई तो घर का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा मिला। अलमारी में रखे एक जोडी पायल, बिछिया, सोने का मंगलसूत्र और नगद 17 हजार रुपए नहीं मिले। मामले की जांच एएसआई दिनेश शर्मा (ASI Dinesh Sharma) कर रहे है। पुलिस ने 122/24 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: व्यापारी ने लगाई फांसी
Don`t copy text!