Bhopal Murder News: राजधानी में फिर शराब पार्टी के दौरान विवाद में हत्या 

Share

Bhopal Murder News: पुलिस ने सामान्य धाराओं में दर्ज किया था मुकदमा, मौत के बाद अब हत्या की धारा बढ़ाने की तैयारी

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शराब पार्टी के दौरान विवाद में फिर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। शहर में एक सप्ताह के भीतर में हुई हत्या की यह चौथी वारदात है। इससे पूर्व स्टेशन बजरिया, कोलार रोड, कटारा हिल्स में हत्या की घटनाएं हो चुकी है। कटारा हिल्स में शराब पीने के दौरान विवाद के बाद हत्या हुई थी। उसी तरह पिपलानी में भी शराब पीने के दौरान हत्या हुई। स्टेशन बजरिया इलाके में हुई हत्याकांड के आरोपी अभी तक पकड़ में नहीं आ सके हैं। यहां हुई हत्याकांड में भी पुलिस ने सामान्य धारा लगाई थी। उसी तरह पिपलानी में हुई हत्याकांड की घटना में भी धारा बेहद कमजोर लगाई गई।

इन धाराओं में दर्ज किया था प्रकरण

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार अब धारा बढ़ाई जाएगी। पुलिस ने इस मामले में 542/23 धारा 294/325/506 (गाली—गलौज, मारपीट में फ्रैक्चर होना और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया था। मारपीट की वारदात 18 अगस्त की रात लगभग दस बजे हुई थी। जिसमें जख्मी 45 वर्षीय दम्मू अहिरवार (Dammu Ahirwar) बुरी तरह से जख्मी था। पुलिस ने प्रकरण उसकी पत्नी अंजु अहिरवार (Anju Ahirwar) पति दम्मू अहिरवार उम्र 35 साल की शिकायत पर दर्ज किया था। वह निर्मला हॉस्टल (Nirmala Hostel) के सामने पटेल नगर (Patel Nagar) में रहती है। अंजु अहिरवार ने बताया कि वह अनामिका हॉस्टल में काम करती है। पति दम्मू अहिरवार गायत्री अस्पताल की पुलिया के नजदीक नशे में थे। वह जख्मी हालत में मिले थे। उनके बाएं कान से खून निकल रहा था। उसे पहले जेपी फिर वहां से हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया।

यह है वह आरोपी जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया

जहां इलाज के दौरान दम्मू अहिरवार की 21 अगस्त की सुबह साढ़े नौ बजे मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर गौरव ने दी थी। पिपलानी पुलिस मर्ग 40/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अब इस मामले में हत्या की धारा बढ़ाने जा रही है। अंजु अहिरवार ने बताया कि पति की छाती और बाएं पैर में फ्रैक्चर हुआ था। उसके पति को गोकुल ठाकुर (Gokul Thakur) ने डंडे से पीटा था। आरोपी नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस ने विवाद की वजह का अभी तक कोई ठोस खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: होटल मालिक ने ग्राहक को लौहे की रॉड मारी
Don`t copy text!