Bhopal Murder News: बीच—बचाव करते वक्त दोस्त की छुरी लगने से मौत 

Share

Bhopal Murder News: रामोत्सव के दौरान कार्यक्रम में हुआ था विवाद, पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को दबोचा

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रामोत्सव की धूम के बीच एक युवक की जान चली गई। मामला हत्याकांड का है जो भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के अशोका गार्डन इलाके में हुआ। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मरने वाला मैकेनिक का काम करता था। उसको गले में छुरी लग गई थी। विवाद की शुरुआत नाचने के दौरान हुई थी। जिसमें मृतक बीच बचाव कर रहा था।

दोस्त को ही मार दी आवेश में छुरी

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 22—23 जनवरी की दरमियानी रात लगभग एक बजे हुआ था। मामले की जांच शत्रुघ्न पाटिल (Shatrughan Patil) कर रहे हैं। उन्होंने बताया मृतक गुलशन श्रीवास्तव (Gulshan Shrivastav) पिता स्वर्गीय राजेश श्रीवास्तव उम्र 22 साल हैं। वह अशोका गार्डन स्थित एकतापुरी (Ektapuri) में रहता था। उसकी मैकेनिक की दुकान है। वह दोस्त राहुल रैकवार (Rahul Raikwar) के यहां 22 जनवरी को रामोत्सव की पूजा के लिए सेमरा गया था। पूजने के बाद आरोपी राहुल रैकवार और मृतक गुलशन दोस्तों के साथ उर्मिला मेडिकल (Urmila Medical) के पास नाच रहे थे। इसी दौरान राहुल रैकवार का किसी से विवाद हो गया। जिसको रोकने के लिए गुलशन श्रीवास्तव सामने आया। ऐसा करते वक्त गुलशन श्रीवास्तव के गले में छुरी लग गई। उसको गले में कपड़ा बांधकर हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया। यहां डॉक्टर सोनम ने उसे मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दे दी। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 03/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद पुलिस ने मृतक के छोटे भाई शुभम श्रीवास्तव (Shubham Shrivastav) की शिकायत पर आरोपी राहुल रैकवार के खिलाफ 39/24 धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भारत में कोरोना संक्रमण एक दिन में चार लाख पहुंचा
Don`t copy text!