Bhopal News: सहारा गैस एजेंसी का डिलीवरी ब्यॉय लहुलूहान

Share

Bhopal News: बाइक में पेट्रोल भराने के लिए 60 रूपए वापस नहीं लौटाने पर हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गैस एजेंसी का एक डिलीवरी ब्यॉय खून से लथपथ हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। विवाद पैसों के लेन—देन को लेकर शुरू हुआ था।

मारपीट करने वाला बुआ का बेटा

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस के अनुसार आरोपी सानू है। जबकि पीड़ित सहारा गैस एजेंसी (Sahara Gas Agency) में डिलेवरी ब्यॉय का काम करता है। घटना 16 नवंबर को हुई थी। दोपहर में आरोपी आया और उसकी बाइक में 60 रूपए का पेट्रोल भराया। इसके बाद दोनों पिपलानी गए। यहां सानू उर्फ शुभम बमन (Sanu@Shubham Baman) ने शराब पी। फिर दोनों ने पिपलानी में ही भोजन किया। उसके बाद घर के नजदीक उसे छोड़कर वह चला गया। कुछ देर बाद आरोपी उसके घर आया। वह बोलने लगा कि बाइक में 60 रूपए का पेट्रोल उसने भराया था, वह उसको चाहिए। यह बोलकर गाली—गलौज भी करने लगा। उसने विरोध किया तो झूमते हुए बाइक की चाबी सिर पर मार दी। जिस कारण उसके सिर से खून निकलने लगा। पुलिस ने 261/23 में (मारपीट का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। आरोपी बुआ का बेटा भी है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Political News : कांग्रेस नेता के खिलाफ क्राइम ब्रांच में एफआईआर
Don`t copy text!