Bhopal News: जनसंपर्क विभाग में सोशल मीडिया मैनेजर की पिटाई लगाई 

Share

Bhopal News: चाय दुकान पर पैदल जा रहे थे, आरोपी कार पर सवार थे जो हॉर्न बजाने पर साइड नहीं देने से नाराज हुए

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। ट्रैफिक का नियम होता है कि पहले पैदल को रास्ता दिया जाएगा। फिर उससे बड़ा वाहन निकलेगा। वहीं कार का हॉर्न तब बजाया जाता है जब उसके आगे चल रहा व्यक्ति यातायात का नियम तोड़़ता है। लेकिन, यहां नियम तोड़ने वालों ने ही पैदल जा रहे व्यक्ति की पिटाई लगा दी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने सामान्य मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर कार से एक-एक करके पीटने के लिए उतरे लड़के

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना गौतम नगर टिम्बर के पीछे हुई थी। यहां नजदीक उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का रहने वाला आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) पिता नरसिंह तिवारी उम्र 28 साल किराए से रहता है। वह भोपाल में जनसंपर्क विभाग (Jansampark Vibhag) में सोशल मीडिया मैनेजर का काम करता है। मारपीट की घटना 24 अप्रैल की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 24-25 अप्रैल की दरमियानी रात दर्ज की गई। घटना के वक्त आशुतोष तिवारी के साथ उसका दोस्त ईशा अहमद (Isha Ahemad) भी था। दोनों चाय पीने के लिए दुकान पर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही कार ने तेज-तेज हार्न बजाया। कुछ देर रूककर वे दोनों साइड हुए तो आरोपियों ने कार उनके आगे लगा दी। फिर एक लड़का कार से नीचे उतरा। इसके बाद एक-एक करके मारपीट करने के लिए लड़के उतरने लगे। पुलिस ने आरोपी कार MP-04-CY-6698 पर सवार लड़कों के खिलाफ 197/23 धारा 294/323/506/34 (गाली-गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चार बदमाशों ने किया हमला
Don`t copy text!