Bhopal News: सैंकड़ों स्थानों पर पेड़ गिरे, जगह-जगह भरा पानी

Share

Bhopal News: शहर पानी से तरबतर, नदी-नाले उफान पर, नगर निगम के दर्जनों कर्मचारी के सामने सैंकड़ों शिकायतों के निराकरण के लिए नहीं मिले संसाधन

Bhopal News
भेल में अचानक पेड़ तेज हवा के साथ गिर गया। जिसको हटाते हुए नगर निगम का अमला।

भोपाल। राजधानी भोपाल में रविवार रात से जारी बारिश सोमवार सुबह तेज आंधी में भी तब्दील हो गई। शहर में जगह-जगह (Bhopal News) जलभराव हो गया। इसमें घरों में पानी घुसने समेत सड़कों पर पानी भरने की समस्या सामने आई। इधर, टीटी नगर स्थित तरूण पुष्कर के पास पेड़ गिरने से एक व्यक्ति के गंभीर रूप से चोटिल होने की जानकारी सामने आई है। टीटी नगर पुलिस ने जेपी अस्पताल से इस संबंध में सूचना मिलने की तस्दीकी की है। पुलिस को मृत्यु होने संबंधित जानकारी मिलने पर थाने से स्टाफ रवाना कर दिया गया था।

यहां देखते ही देखते डूब गई सड़क में कार

Bhopal News
भोपाल के भेल स्थित राम मंदिर के नजदीक पानी में डूबी हुई कार।

शहर में तेज हवाओं का दौर सोमवार सुबह छह बजे से शुरू हुआ था। हवाओं के चलते कई स्थानों पर पेड़ धराशायी हो गए। बाणगंगा, ऐशबाग, ललिता नगर, बाग उमराव दूल्हा, काजी कैंप समेत कई निचली बस्तियों में जलभराव की शिकायतें भी मिली हैं। जिला प्रशासन की टीमें अलर्ट मोड पर हैं। वह हर सूचनाओं की निगरानी कर रही है। इसके अलावा शहर के कई क्षेत्रों में एसडीआरएफ की टीम भी संभावित खतरों को देखते हुए तैनात कर दी गई है। शहर की शान बड़े तालाब में हवाओं के झोकों से उठने वाली बड़ी-बड़ी लहरों के चलते बोट क्लब के पास रखा क्रूज की पहली मंजिल डूब गई। भेल में जगह-जगह जलभराव की सूचना दी थी। भेल स्थित राम मंदिर के नजदीक ड्रैनेज सिस्टम के लिए बने नाले में कचरा भरने के कारण उसका पानी सड़क से होकर गुजर रहा था। जिसके पानी में डूबकर कई वाहन बंद हुए। इससे पहले मौसम विभाग ने रविवार को ही सोमवार को शहर में तेज बारिश की चेतावनी जारी कर दी थी। जिसको देखते हुए कलेक्टर अविनाश लवानिया ने स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Currency: नकली नोट के साथ इंजीनियरिंग का छात्र गिरफ्तार

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!