Bhopal News: एचडीएफसी बैंक एटीएम को लूटने की कोशिश 

Share

Bhopal News: मुंबई में स्थित मुख्यालय में अलार्म बजा तो सक्रिय हुआ बैंक, पुलिस थाने में दर्ज कराई एफआईआर, कैमरे में कैद हुए नकाबपोश संदिग्ध बदमाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एचडीएफसी बैंक के एटीएम को लूटने की कोशिश की गई है। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। इस मामले की जानकारी बैंक के मुंबई में स्थित मुख्यालय को लगी थी। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय बैंक प्रबंधन को अलर्ट जारी किया था। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। कुछ संदिग्धों के हुलिए सामने आए हैं। जिनके संबंध में पुलिस पता लगा रही है।

कैमरे में ऐसे करते दिखे संदिग्ध बदमाश

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 27—28 मई की दरमियानी रात डेढ़ बजे हुई थी। जिसकी शिकायत लक्ष्मी नारायण नगर (Laxmi Narayan Nagar) निवासी सुमित भार्गव (Sumit Bhargav) ने दर्ज कराई है। वे एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) बैरसिया में मैनेजर हैं। बैरसिया कस्बे में भोपाल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक का एटीएम तोड़ा गया। यह एटीएम थाने से ज्यादा दूर नहीं था। उसका अलार्म बजा बदमाश भाग खड़े हुए। मामले की जांच एएसआई रामनिवास ओझा (ASI Ramnivas Ojha) कर रहे हैं। पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर 28 मई शाम लगभग साढ़े सात बजे 357/24 धारा 379/511 (चोरी करने का प्रयास का मामला) दर्ज कर लिया है। पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। जिसमें एक आरोपी बैंक एटीएम के ऊपर का हिस्सा तोड़ता दिख रहा है। वह नकाब पहने हुए था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP BJP News: बाढ़ में हेलीकॉप्टर से बचाने स्वयं उतर गए थे मंत्री 
Don`t copy text!