अपराधी सुधरना भी चाहे तो पुलिस उसे उकसाती है

Share

झूठे मामले में फंसाकर पैसा उगाही करने का भोपाल पुलिस पर लगा सनसनीखेज आरोप, कमला नगर थाने की कथित गुंडों की सूची में शामिल युवक का सुसाइड से पहले बना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, परिजनों ने एसपी साउथ को दिया आवेदन, एक लाख रूपए मांगने के आरोप

भोपाल। कमला नगर थाना इलाके के गुंडा लिस्ट में शामिल बंटी मसीह की मौत के मामले में राजधानी पुलिस की फजीहत हो गई है। दरअसल बंटी ने कुछ दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस आत्महत्या से पहले बना सुसाइड वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। हालांकि दी क्राइम इन्फो इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, यदि यह सही है तो फिर कॉस्मेटिक पुलिस कहे जाने वाले राजधानी की भीतरी कलई को खोलकर रख देता है। आप भी सुनिये बदमाश की वह पीड़ा जिसमें वह कह रहा है कि पुलिस ने सुधरने की बजाय उकसाया।
जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मृतक ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी की बात कही है। हालांकि मृतक चार माह से डकैती की योजना बनाने के मामले में फरार चल रहा था। उस पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। इस संबंध में परिजनों ने एसपी साउथ को एक आवेदन दिया गया है। नया बसेरा निवासी विकास उर्फ बंटी मसीह पिता सिल्लू मसीह(25) कमला नगर थाने का सूचीबद्ध गुंडा था। उस पर वर्ष 2011 से हत्या, हत्या के प्रयास जैसे कई संगीन अपराध पंजीबद्ध थे। बीती अक्टूबर 2018 में बंटी के खिलाफ डकैती की योजना बनाने का केस दर्ज हुआ था। तब से वह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। बीती 27 फरवरी की दोपहर करीब तीन बजे बंटी ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।
एक लाख रूपए मांग रहे थे पुलिसकर्मी
वीडियो सामने आने के बाद बुधवार को मृतक के परिजनों ने एसपी साउथ सम्पत उपाध्याय के आॅफिस में एक आवेदन दिया। आवेदन में परिजनों ने कमला नगर थाने के पुलिसकर्मी महेश सोनी, जादौन, ऋषि और कपिल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है, जिसकी वजह से उनके बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आवेदन में चार पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि वे बंटी को एक लाख रुपए के लिए परेशान कर रहे थे।
क्या कहा वायरल वीडियो में 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मृतक बंटी ने बताया कि उसे परेशान किया जा रहा है। एक लाख रूपए न देने पर उसे बड़े केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। कमला नगर थाने की पूरी पुलिस उसे परेशान कर रही है, जिनकी प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर रहा हूं। कमला नगर थाने के जितने भी अधिकारी-कर्मचारी हैं, सब मुझे परेशान कर रहे हैैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: कपड़ा व्यापारी की दुकान पर धावा
Don`t copy text!