Sex Racket : 3 से ज्यादा कस्टमर होने पर ही आती थी उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल, 30 हजार में रूकती थी रात

Share
Sex Racket
थाने में आरोपी जिसमें दो ग्राहक और दलाल है। दो उज्बेकिस्तान मूल तो एक नेपाली मूल की गिरफ्तार युवती।

तीन युव​ती और तीन पुरूष आपत्तिजनक हालत में दबोचे गए, दलाल की बुकिंग पर मुंबई से आई थी भोपाल

भोपाल। क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch) ने कोहेफिजा इलाके में एक हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट (Sex Racket) अड्डे का भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस ने दो उज्बेकिस्तान और एक नेपाली मूल की युवती को गिरफ्तार किया है। यह युवतियां दो ग्राहकों के साथ थी। पुलिस ने मामले में दलाल को भी दबोचा है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार सूचना मिली थी कि कोहेफिजा के ए—सेक्टर इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा है। यहां विदेशी मूल की लड़कियां भी आती है जिन्हें वहां रहने वाला व्यक्ति अपना रिश्तेदार बताता है। इस सूचना के बाद क्राइम ब्रांच ने बकायदा रैकी। इसके बाद एक ग्राहक बनाकर मंगलवार शाम को वहां भेजा गया। मकान में 27 वर्षीय जॉन मसीह पिता अजय मसीह ने किराए पर लिया था। सौदा होने के बाद इशारा करके टीम को बुलाया गया। पुलिस ने यहां से जॉन मसीह के अलावा दो ग्राहकों 35 वर्षीय सुयोग जैन और 37 वर्षीय कपिल पटेल को हिरासत में लिया। यह दोनों आरोेपी आपत्तिजनक हालत में मिले थे। सुयोग अशोग नगर जिले तो कपिल इंदौर का रहने वाला है। आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Sex Racketकॉल रिकॉर्ड से खुलेगा राज
क्राइम ब्रांच के अनुसार आरोपियों में जूली राणा, रूबी और सानिया को भी गिरफ्तार किया गया। जूली मुंबई में रहती है और नेपाली मूल की युवती है। इसी तरह रूबी और सानिया उज्बेकिस्तान से भोपाल आई थी। एक महिला के पास से फर्जी वोटर आईडी (Fake Voter Card) भी बरामद हुआ है। पुलिस जब्त दस्तावेजों की पड़ताल करा रही है। कार्रवाई के संबंध में संबंधित दूतावासों (Nepal Embassy) को भी जानकारी भेजी जा रही है। आरोपियों को बुधवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने पड़ताल के लिए मोबाइल कॉल रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि वह कुछ घंटों के लिए 10 तो रात रूकने के लिए 30 हजार रुपए लेती थी। वह उज्बेकिस्तान से तभी आती थी जब उनके पास तीन से अधिक ग्राहक होते थे।

यह भी पढ़ें:   Online Fraud: विदेशी उत्पादों को कम कीमत में दिलाने का लालच देकर ठगने वाला रैकेट
Don`t copy text!