Indore Crime : आकाश की ‘बल्लेबाजी’ पर मोदी नाराज, बोले- बेटा किसी का भी हो बाहर निकाल देना चाहिए

Share

पीएम मोदी ने नाम नहीं लिया, लेकिन राजीव प्रताप रूडी ने की पुष्टि

Indore Crime

नई दिल्ली। इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय की बल्लेबाजी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नाराज है। कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को लेकर पीएम मोदी ने सख्ती दिखाते हुए कहा कि ऐसा कृत्य करने वाला बेटा किसी का भी हो, उसे पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए। वहीं प्रधानमंत्री ने आकाश के गलत काम की भी वाहवाही करने और स्वागत करने वालों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि स्वागत करने वालों को पार्टी में रहने का अधिकार नहीं है।

पीएम मोदी ने ये बाद केंद्रीय संसदीय कमेटी की बैठक में कहीं। इस बैठक में कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। हालांकि पीएम मोदी ने ये बात कहते हुए, न तो कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया और न ही आकाश विजयवर्गीय का। लेकिन उनके टारगेट पर विजयवर्गीय ही थे।

ये बोले मोदी- ‘किसी का भी बेटा हो, उसकी ये हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है. सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए.’

पीएम ने नाम नहीं लिया लेकिन बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने पुष्टी करते हुए कहा, ‘कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय की घटना के मामले में प्रधानमंत्री नाराज हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है, चाहे वह किसी का बेटा हो, सांसद हो. अहंकार नहीं होना चाहिए. ठीक से व्यवहार करना चाहिए और ऐसे लोग पार्टी में नहीं होने चाहिए. हालांकि प्रधानमंत्री ने कैलाश विजयवर्गीय और उनके बेटे का नाम नहीं लिया.’

यह भी पढ़ें:   MP Political Drama: कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रामेश्वर शर्मा पर एफआईआर की तलवार

हालांकि इस मामले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कह चुके है कि उनका बेटा आकाश कच्चा खिलाड़ी है। इस मामले में निगम कमिश्नर और आकाश विजयवर्गीय ने कच्चे खिलाड़ी जैसी भूमिका निभाई। मामले को जितना तूल दिया गया वो उतना बड़ा नहीं था।

बता दें कि इंदौर में एक जर्जर मकान को तोड़ने गई नगर निगम की टीम पर आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट के बल्ले से हमला किया था। इस मामले में उन्हें 4 रातें जिला जेल में भी गुजारनी पड़ी है। रविवार को ही वो जेल से रिहा हुए है।

Don`t copy text!