Road Accident : महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में एक जैसे हादसे, ट्रक की टक्कर से मंदिर जा रहे 10 लोगों की मौत

Share

सोमवार बना एक्सीडेंट मनडे, 10 की मौत 30 घायल

सूरजपुर में ट्रक ने मारी बोलेरो को टक्कर

भोपाल। सोमवार सुबह छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में लगभग एक जैसे सड़क हादसे (Road Accident)  हुए। मंदिर जा रहे लोगों के वाहनों को ट्रक ने टक्कर मार दी। दो सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए। भीषण घटनाओं में लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पहली घटना (Road Accident) छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले की है। जहां एक एसयूवी को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसयूवी के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 10 लोग घायल हुए है। मरने वालों में एक महिला और लड़की शामिल है।

घटना पेंडारी घाट पर उस वक्त हुई जब बलरामपुर जिले के 15 लोग बलरामपुर एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन) में सवार होकर सूरजपुर के मंदिर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक का गियर बॉक्स खराब हो गया। जिसके कारण वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया। नतीजतन ट्रक एसयूवी से टकरा गया। घटना में ट्रक चालक की भी मौत हो गई।

जानकारी मिलने पर, पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ितों को स्थानीय अस्पताल ले गई जहां एक महिला ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान रातू भुइया (45), ध्यान राम भुइया (50), रेशमा (12), अंदुलना (45), एसयूवी के चालक पन्नालाल कुशवाहा (32), बलरामपुर जिले के सभी निवासी और ट्रक चालक शंशाह अहमद (32) के रूप में हुई। वो उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें:   ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित, महिला ने दो बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या

नासिक में 4 की मौत

इस ट्रक ने मारी टेंपो को टक्कर

महाराष्ट्र के नासिक जिले में सोमवार तड़के चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि टेंपो में सवार लोग कलवान तहसील के एक मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। टेंपो चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा किया था। उसी दौरान “नंदूरी से डिंडोरी की और जा रहे एक ट्रक ने पीछे से टेम्पो को टक्कर मार दी। कुछ लोग टेम्पो से नीचे उतरने की प्रक्रिया में थे और अन्य लोग इसके अंदर थे। चार व्यक्ति मारे गए और 15 घायल हो गए।” उन्होंने मृतक की पहचान सागर ठाकुर (22), कुणाल ठाकुर (19), गणेश ठाकुर (38) और आशीष ठाकुर (27) के रूप में की।

Don`t copy text!