MP Bribe News : बिल पास कराने के बदले में मांगी रिश्वत

Share

MP Bribe News : पीडब्ल्यूडी विभाग के इंजीनियर को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

MP Bribe News
नीले गोल घेरे में गिरफ्तार कार्यपालन यंत्री एससी वर्मा।

भोपाल। पीडब्ल्यूडी विभाग के इंजीनियर को भोपाल लोकायुक्त पुलिस की टीम ने रिश्वत लेते हुए दबोचा है। आरोपी के खिलाफ (MP Bribe News) लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम और पद के दुरुपयोग का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शिकायत करने वाले ठेकेदार से जुड़ी नस्तियां भी जब्त कर ली है। वहीं इंजीनियर के घर और कार्यालय की तलाशी ली जा रही है।

पहली किस्त लेते पकड़ाया

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार ठेकेदार गोविंद चौहान (Govind Chauhan) है। वे बिजली से संबंधित बड़े—बड़े ठेके लेते हैं। पिछले दिनों उन्होंने पीडब्ल्यूडी का ठेका लिया था। इसका भुगतान नहीं किया जा रहा था। ऐसा करने के लिए इंजीनियर एससी वर्मा (SC Verma) एक लाख रुपए की रिश्वत मांग रहे थे। सौदा 40 हजार रुपए में तय हुआ। यह रकम लेते हुए एससी वर्मा कार्यालय में रंगे हाथों दबोच लिए गए। लोकायुक्त पुलिस दफ्तर के अलावा उनके घर की सर्चिंग कर रही है। इसके अलावा उनके पुराने प्रकरणों की भी पड़ताल कर रही है। इस कार्रवाई में लोकायुक्त पुलिस संगठन के डीएसपी सलिल शर्मा, निरीक्षक मनोज पटवा, मयूरी गौर समेत अन्य अधिकारी शामिल थे।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Bribe News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आपदा के दौरान तकनीक बचाती है जान
Don`t copy text!