Bhopal Stolen Case: फूड कारोबारी की डिग्गी से 2 लाख रुपए चोरी

Share

Bhopal Stolen Case: मालिकों को दो व्यक्तियों पर शक, पुलिस जांच में जुटी

Bhopal Stolen Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फूड कारोबारी की डिग्गी से 2 लाख रुपए की बड़ी रकम चोरी (Bhopal Stolen Case) चली गई। यह रकम दुकान के कलेक्शन की थी। जिसको दुकान मालिक का भाई निकालना भूल गया था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी (Madhya Pradesh Stolen Case) भोपाल की है। इस मामले में दो व्यक्तियों पर जांच टिकी है। दरअसल, जिस वाहन की डिग्गी में यह रकम चोरी (Bhopal Theft Case) गई थी उसको लेकर दो व्यक्ति गए थे। पुलिस ने एफआईआर करने के बाद जांच में जुट गई है।

ऑन लाइन का है कारोबार

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि हितेश शर्मा पिता पदम शर्मा उम्र 23 वर्ष प्रभु नगर शाहजहांनाबाद में रहते हैं। हितेश का तेल का कारोबार है। उसके बड़े भाई विजय शर्मा संभामल रेणुमल नाम से सिंधी कॉलोनी में फूड की दुकान है। वे फूड का आॅन लाईन आर्डर लेकर उसको पहुंचाने का काम करते हैं। हितेश ने बताया कि वह भाई विजय की मदद के लिए रोजाना शाम को दुकान का कलेक्शन लेने जाया करता था।

ऐसे हुई घटना

मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह दुकान का कलेक्शन लेने गया था। करीब 2,33,500 रुपए दिन भर की रकम गिनकर गाड़ी की डिग्गी में रख दी थी। घर पहुंचने पर हितेश डिग्गी में से रकम निकालना भूल गया था। कुछ देर बाद दुकान पर काम करने वाले दो नौकर अलग—अलग समय में वह गाड़ी ले गए थे।

घर वालों के होश हुडे

दूसरे दिन सुबह जब घर में पैसों को लेकर बात हुई तो ध्यान आया की पैसे तो डिग्गी में रखे थे। हितेश पैसे निकालने पहुंचा तो पैसे नहीं मिले। हितेश ने बताया कि उसे दूसरे दिन सुबह गाड़ी में पैसे नहीं मिले थे। इस बात से वह घबरा गया था। हिम्मत करके उसने घरवालों को पूरी बात बताई थी। पुलिस ने हितेश शर्मा की शिकायत के बाद बुधवार रात करीब 10:24 पर धारा 379 सादा चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस दुकान में काम करने वाले दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला पर कुत्ते ने किया हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!