Pyare Miyan Case : श्रीनगर से भोपाल पहुंची पुलिस

Share

Pyare Miyan Case : नए कंट्रोल रुम में ले जाने के बाद जेपी अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस

Pyare Miyan Case
भोपाल स्थित राजा भोज विमान तल में पुलिस टीम के साथ मेहरुन शर्ट में प्यारे मियां

भोपाल। पांच नाबालिगों से यौन शोषण (Bhopal Minor Girl Rape Case) मामले में गिरफ्तार प्यारे मियां (Pyre Miyan Case) को लेकर भोपाल पुलिस की टीम गुरुवार दोपहर तीन बजे राजधानी पहुंच गई। प्यारे मियां को विमान के जरिए भोपाल (Bhopal Crime News) लाया गया। विमानतल से उसको नए कंट्रोल रुम ले जाया गया। जहां से उसको मेडिकल के लिए जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। प्यारे मियां को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड मांगने की तैयारी में हैं।

प्यारे मियां की बेटियों ने आरोप लगाया

प्यारे मियां को अदालत में पहुंचाने से पहले उनकी बेटियां पहुंच गई थी। वहां मीडिया से बातचीत करते हुए प्यारे मियां को झूठा फंसाने का बेटियों ने आरोप लगाया। बेटियों ने कहा कि हमारे पास सभी संपत्तियों के सारे दस्तावेज थे। हम तो बार—बार उसको देकर उसको वैधानिक करने की मांग कर रहे थे। नाबालिगों के यौन शोषण के आरोप में बेटियों का कहना था कि उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। मेरे पिता ने श्रीनगर में पुलिस के सामने सरेंडर किया है। पूरे परिवार को पुलिस ने उठा लिया था।

यह भी पढ़ें: प्यारे मियां का यह आधुनिक डांस और वाइन बार देखकर पुलिस अफसरों की आंखे फटी की फटी रह गई

अब तक क्या

रातीबड़ थाना पुलिस ने प्यारे मियां के खिलाफ जीरो पर मुकदमा (Bhopal Minor Girl Rape Case) दर्ज किया था। इसके बाद केस डायरी शाहपुरा थाने को पहुंचाई गई थी। उसका मामला उजागर होने के बाद एक अन्य नाबालिग कोहेफिजा थाने पहुंची थी। यहां उसके खिलाफ दूसरा ज्यादती (Bhopal Abba Ka Balatkaar Ka Mamla) का प्रकरण दर्ज किया गया। इसके अलावा जिला प्रशासन प्यारे मियां के अवैध शादी हॉल और मकान को गिराने की कार्रवाई कर चुका है। प्यारे मियां की दो लग्जरी कारें भी जांच के लिए जब्त की गई है।

यह भी पढ़ें:   Fake CBI Officer: क्राइम ब्रांच ने रोका "स्पेशल 2" का मिशन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!