युवती पर एसिड अटैक, पति समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Share

Acid Attack : पति के खिलाफ बयान दर्ज कराकर घर लौट रही थी महिला

Acid Attack
सांकेतिक फोटो

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एक 24 साल की शादीशुदा युवती पर तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया गया। एसिड अटैक में युवती बुरी तरह झुलस गई है। चेहरे और गर्दन का हिस्सा झुलस गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में हैरत की बात ये है कि युवती पर एसिड अटैक का आरोपी उसका पति ही है। पुलिस ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस ने गुरुवार को बताया कि हर में ई-रिक्शा से घर जा रही एक युवती पर बाइक सवार तीन लोगों ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब से युवती का चेहरा और गला झुलस गया।

पति से चल रहा विवाद

नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बुधवार को सर्वोदय नगर मुहल्ले के रहने वाले तेजनारायण की बेटी तृप्ति (24) नगर क्षेत्राधिकारी (सीओ) के कार्यालय में अपने पति से चल रहे विवाद पर बयान दर्ज करवाकर ई-रिक्शे से घर लौट रही थी।

इस दौरान रास्ते में बाइक सवार तीन लोग उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ :तेजाब: फेंककर फरार हो गए । उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर उसके पति संतराम तिवारी, ननदोई (पति के बहनोई) जागेश्वर शुक्ला और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

साथ ही झुलसी युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. विनीत सचान ने बताया कि तेजाब पड़ने से युवती का गला और चेहरा झुलस गया है।

यह भी पढ़ें:   दाऊद जैसा होना चाहता था रोशन

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस पर डिस्कस कर रहे थे पायलट, गिर गया विमान, 97 लोगों की गई थी जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!