Bhopal Molestation Case: एक्सीलेंस कॉलेज की छात्रा से कैम्पस में छेड़छाड़

Share

भोपाल के तीन स्थानों में युवतियों के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की

Bhopal Molestation
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) एक्सीलेंस कॉलेेज (Excellence College Student Molestation Case) की छ़ात्रा से कॉलेज कैम्पस में घुसकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Prdesh Crime Against Woman) के चूना भट्टी थाना क्षेत्र की है। इधर, अशोका गार्डन और कमला नगर थाना पुलिस ने भी युवतियों से घर में घुसकर अश्लील हरकत और छेड़खानी (Madhya Pradesh Molestation Case) का मामला दर्ज किया है। तीनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: खंडहर का राज पुलिस को है पता लेकिन बताने से किया इंकार

चूना भट्टी थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि 19 साल की छात्रा से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। छात्रा ने बताया कि वह नीलबड़ की रहने वाली है। युवती एक्सीलेंस कॉेलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। मोहल्ले में रहने वाला आरोपी संजय कुमार (Sanjay Kumar) ने उसका रास्ता रोक लिया। वह उससे जबरिया दोस्ती करने के लिए दबाव डाल रहा था। युवती ने इंकार किया तो संजय नाराज हो गया। वह युवती का आते—जाते पीछा करता था। घटना वाले दिन युवती घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। तभी संजय उसका पीछा करते हुए कॉलेज कैम्पस तक आ गया था। आते ही संजय ने बुरी नीयत से युवती का हाथ पकड़ा और जबरन दोस्ती करने की बात बोलने लगा। युवती ने विरोध किया और शोर मचाया था। युवती का ऐसा करते ही आरोपी मौके से फरार हो गया था। संजय की इस हरकत से वह डर गई। उसने फूफा को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद चूना भट्टी थाने में आरोपी संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सीमेंट कंपनी के अफसर पर घरेलू हिंसा का मुकदमा

यह भी पढ़ें: जन्मदिन की पर्टी में बहका ननदोई

इधर, अशोका गार्डन पुलिस ने 21 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। युवती ने बताया कि वह सुंदर नगर में रहती हैं। घटना वाले दिन वह पति के काम पर जाने के बाद घर में अकेली थी। तभी उसके पड़ोसी आरोपी संदीप श्रीवास (Sandeep Srivas) घर में घुस आया था। वह आते ही युवती को उसका फोन नंबर दिया और बोला की वह इस नंबर को रख ले। उसने बोला की वह उसे अच्छी लगती है। इसलिए वह उससे दोस्ती करना चाहता है। उसे घर से जाने और पति से बोलने का कहा तो वह अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने पति के साथ थाने जाकर आरोपी संदीप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं कमला नगर पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। छात्रा ने बताया कि वह राहुल नगर में रहती है। वही कक्षा 8वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। घटना वाली शाम करीब 5 बजे वह पेपर देकर घर पहुंची थी। तभी उसकी मां नानी को दिखाने अस्पताल ले गई थी। उसके जाते ही मोहल्ले में रहने वाला आरोपी मनोज धोलपुरिया घर के सामने आकर अश्लील हरकतें कर रहा था। बाद में मनोज (Manoj) भी घर में घुस आया था। आते ही मनोज ने छात्रा का बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया था। परिजनों के आते ही छात्रा ने मनोज की हरकतों के बारे में बताया था। उसके बाद युवती ने कमला नगर थाने में मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: सड़क दुर्घटना में जख्मी थानेदार की मौत

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!