60 साल की महिला से सामूहिक दुष्कर्म, शराब और ड्रग्स के नशे में थे दरिंदे

Share

Elderly Woman Raped : घटना के तीसरे दिन आया महिला को होश, मारपीट भी की गई थी

Elderly woman Raped
सांकेतिक चित्र

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला (Elderly woman) के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया। दो दरिंदों ने महिला को हवस का शिकार बनाया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। बेहोशी की हालत में बुजुर्ग महिला को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेहोशी की हालत में मिलीं थी

शोहरतगढ़ इलाके के एक गांव में रहने वाली 60 वर्षीय महिला बेहोशी की हालत में मिली थी। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। ग्रामीणों ने शनिवार को उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी थी। इलाज के बाद सोमवार को महिला को होश आया तो उसने आपबीती सुनाई।

गांव में ही रहते है दरिंदे

महिला ने पुलिस को बताया कि गांव के ही बलिकरऩ और रामू नाम के युवक ने उसके साथ दरिंदगी की है। दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया और मारपीट भी की। शोहरतगढ़ पुलिस थाने के अधिकारी रामाशीश यादव ने मीडिया को बताया कि दोनों आरोपियों ने शराब और ड्रग्स के नशे में वारदात को अंजाम दिया था। मंगलवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार सुबह क्षेत्र के ही सिसवा बाजार और रोमनदेई के बीच सिराजुल हक उर्फ हाजी के भठ्ठे के पास मौजूद बलिकरन और रामू को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया। थाने पर लाकर पूछताछ करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। पकड़ने वाली टीम में एसओ शोहरतगढ़ रामअशीष यादव, आरक्षी सुनील दत्त सरोज, अनिल चौहान, रमाशंकर यादव, राकेश कुमार मौर्य आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें:   आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर हादसा, 6 की मौत, 40 घायल

यह भी पढ़ेंः 13 साल की लड़की से बलात्कार, आंखें निकाल दी, जीभ काट दी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!