‘सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया, ये प्लांड मर्डर था’

Share

Kangana Ranout Video : कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर खोली बॉलीवुड की पोल

Kangana Ranout Videoमुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी को लेकर बॉलीवुड में नई बहस छिड़ गई है। सबको हिला देने वाली इस घटना को कई नजरियों से देखा जा रहा है। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranout)  ने बॉलीवुड (Bollywood) में होने वाले भेदभाव को उजागर किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो (Kangana Ranaut Video)  जारी करते हुए कहा कि बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में सरवाइव करना मुश्किल है।

कंगना ने साफ तौर पर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को प्लांड मर्डर (Planed Murder) कहा जाना चाहिए। सुशांत पर दवाब बनाया जा रहा था। स्ट्रगल करने वालों पर तरह-तरह के दवाब बनाए जाते है। कंगना ने पत्रकारों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि नए अभिनेताओं के बारे में ब्लांइट स्टोरी लिखीं जाती है। उन्हें एडिक्ट साबित किया जाता है। कंगना ने कहा कि एक तरफ लोगों को संजय दत्त का एडिक्शन क्यूट लगता है। दूसरी तरफ क्रिटिसाइज किया जाता है।

सुनिए क्या कहा कंगना ने

वहीं सोशल मीडिया पर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) को भी ट्रोल किया जा रहा है। उन पर आरोप लग रहे है कि वे स्टार किड्स को ही मौका देते है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद बॉलीवुड के तमाम फिल्म निर्माताओं पर स्टार किड्स को ही मौका देने के आरोप लग रहे है। सोशल मीडिया पर चल रही बहस बताती है कि फिल्मी जगत में भी माफिया गिरोह काम कर रहा है। जो बिना गॉडफादर के स्ट्रगल करने वाले एक्टर्स की राहों में कांटे बिछाता रहता है।

यह भी पढ़ें:   Bulandshahr Molestation Case: मनचलों की वजह से युवती की सड़क दुर्घटना में मौत

यह भी पढ़ेंः ससुराल पहुंचने से पहले ही दुल्हन ने किया सुसाइड, चंबल नदी में लगाई छलांग

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!