Hyderabad Human Trafficking: ये कैसी मजबूऱ़़ी…मां ने बेटे को बेचा

Share

Hyderabad Human Trafficking: पत्नी से विवाद के बाद पति घर छोड़कर चला गया था

Hyderabad Human Trafficking
सांकेतिक फोटो

हैदराबाद। गीता सार में कृष्ण भगवान ने कहा था कि कलयुग में कोई किसी का सगा नही होगा। इसको चरितार्थ करता हुआ एक मामला हैदराबाद (Hyderabad) से सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने ही बच्चे का सौंदा कर लिया। उसको कुछ पैसों की जरुरत थी। घटना तेलंगाना (Telangana Crime News) राज्य के हैदराबाद (Hyderabad Crime News) जिले की है। महिला का पति उससे विवाद के बाद 3 अगस्त को छोड़कर चला गया था। पति के लौटने पर इस मानव तस्करी (Hyderabad Human Trafficking)का राज उजागर हुआ।

45 हजार में बेटे को बेचा

पति की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने संदेही पत्नी से पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि छोटे से विवाद के चलते जब उसके पति उसको छोड़कर चले गए तो उसके पास घर चलाने के लिए पैसा नहीं था। पति के जाने के बाद उसको तंगहाली में रहना मंजूर भी नहीं था। काफी मशक्कत और सोचने के बाद उसने बेटे को बेचने  का फैसला लिया। महिला ने एक मीडिएटर की मदद से बेटे को 45000 हजार रुपए में बेच दिया।

यह भी पढ़ें: प्रापर्टी के लिए परिचित ने ही ले ली एक बुजुर्ग इंजीनियर की जान

पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट

गुस्से में घर छोड़कर निकला पति वापस लौटा। घर पर उसको पत्नी तो मिली लेकिन बेटा गायब था। पूछने पर पत्नी ने पहले तो इधर—उधर की बातें करके उसको घुमाया। जब वह दिनभर नहीं मिला तो पत्नी पर उसने संदेह जताया। पत्नी ने उसके सामने खुलासा किया कि उसने बेटे को बेच दिया है। इसके बाद महिला का पति पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंच गया। पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के बाद पुलिस ने महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को फिलहाल बच्चे की तलाश है।

यह भी पढ़ें:   Karnataka : बिजली के तार से टकराया पोल, करंट लगने से पांच छात्रों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!