मध्यप्रदेश : आफत की बारिश, 6 बच्चों की मौत

Share

कटनी में दीवार गिरी, 4 बच्चों की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीते दो दिनों से हो रही बारिश से हालात बिगड़ते जा रहे है। वहीं दूसरी तरफ घटनाएं बढ़ती जा रही है। अलग-अलग इलाकों में हुए हादसों में 6 बच्चों की मौत हो गई। शनिवार को तीन जिलों में हादसे हुए। कटनी में एक साथ चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं छतरपुर जिले में दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई।

कटनी के उमरियापान पुलिस थाना इलाके के बनाहरा गांव में एक घर की दीवार गिर गई। मिट्टी की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई। एसडीएम कटनी सपना त्रिपाठी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि बच्चे सड़क पर खेल रहे थे। लगातार बारिश की वजह से दीवार कमजोर हो गई थी। वो भरभराकर बच्चों पर गिर गई। हादसे में एक चार साल के बच्चे, आठ साल की बच्ची और दो 6-6 साल की बच्चियों की मौत हो गई।

दो बच्चियां डूबी

वहीं छतरपुर जिले से भी बारिश की वजह से हादसा हो गया। जिले के गौरिहार पुलिस थाना इलाके के परई गांव में हादसा हो गया। दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि 9 और 14 साल की बच्चियां बकरी चरा रही थी। इसी दौरान एक बच्ची खेत में बने गड्ढ़े में गिर गई। दूसरी बच्ची ने उसे बचाने की कोशिश की, जिसमें वो भी डूब गई।

बच्चे की तलाश जारी

तीसरी घटना बैतूल जिले के साईंखेड़ा पुलिस थाना इलाके से सामने आई है। बनूर गांव में एक 12 वर्षीय बच्चा नाले में बह गया। एसडीआरएफ की टीम बच्चे की तलाश में जुटी है। लेकिन अब तक उसे बरामद नहीं किया जा सका है। प्रदेश के ज्यादातर जिलों में बीते दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। लिहाजा कई इलाकों में बाढ़ के हालात बन गए है। होशंगाबाद में खतरे की घंटी बज उठी है। लिहाजा सेना और एनडीआरएफ की टीम तैनात की गई है। शनिवार को टीम ने कई लोगों का रेस्क्यू भी किया है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : इन 6 जिलों में रेड अलर्ट, होशंगाबाद में बिगड़े हालात, सेना बुलाई

यह भी पढ़ेंः इन 6 जिलों में अगले 48 घंटों के लिए रेड अलर्ट, नर्मदा ने धारण किया रौद्र रूप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!