मामूली विवाद में चली गई आर्किटेक्ट की जान, सामने आया दर्दनाक वीडियो

Share

शादी की सालगिरह से 4 दिन पहले हुई आर्किटेक्ट की मौत

Indore Accident
हादसे की तस्वीर

इंदौर। (Indore) मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore Accident) में छोटे से झगड़े में एक प्रतिभावान युवा की जान चली गई। 32 वर्षीय आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी (Siddharth Soni) की मौत हो गई। डंपर के पिछले टायर के नीचे आने से उनका सिर कुचल गया। सिद्धार्थ सोनी और विकास यादव (Vikas Yadav) नाम के युवक के बीच गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ था। झगड़े में विकास ने सिद्धार्थ को धक्का दे दिया। पीछे से आ रहे डंपर ने उन्हें कुचल दिया। घटना का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुरुवार को हुई घटना

वीडियो गुरुवार सुबह 11 बजकर 14 मिनट की है। इंदौर के बड़वानी प्लाजा इलाके के समीप पुल के पास ये हादसा हुआ। स्मार्ट सिटी इंदौर प्रोजेक्ट में काम करने वाला सिद्धार्थ सोनी अपनी कार से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार से विकास यादव की एक्टिवा को धक्का लग गया। जिसके बाद सिद्धार्थ तुरंत कार से उतरे और विकास यादव का हाल जाना। लेकिन विकास ने विवाद करना शुरु कर दिया।

देखें दर्दनाक वीडियो

YouTube video

11 बजकर 13 मिनट पर दोनों के बीच विवाद शुरु हुआ। एक मिनट भी नहीं बीता था कि विकास ने सिद्धार्थ को धक्का मार दिया। पीछे से आ रहे डंपर ने सिद्धार्थ को कुचल दिया। घटना के बाद विकास भी हतप्रभ रह गया, तुरंत बाद उसने एक्टिवा उठाई और भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। 32 वर्षीय सिद्धार्थ की दो साल पहले ही शादी हुई थी। 4 दिन बाद उनकी शादी की सालगिरह थी।

यह भी पढ़ें:   PNB Loan Scam: डेढ़ गुना ज्यादा कीमत में फ्लैट खरीदना दिखाकर किया फर्जीवाड़ा

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को पांचवे माले से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!