हनुमान चालीसा के पाठ से मिलेगी कोरोना से मुक्ति- प्रज्ञा ठाकुर

Share

5 अगस्त राम मंदिर के भूमिपूजन पर दिवाली मनाने की भी कहीं बात

Pragya Thakur Video
प्रज्ञा ठाकुर, सांसद, भोपाल

भोपाल। राजधानी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार उन्होंने वीडियो (Pragya Thakur Video) जारी कर कोरोना (Corona Virus) से मुक्ति पाने का तरीका बताया है। प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि आध्यात्मिक प्रयास से कोरोना से मुक्ति मिलेगी। कोरोना से मुक्ति के लिए हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करें। साथ ही राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के दिन दिवाली मनाने की भी अपील प्रज्ञा ठाकुर ने की है।

वीडियो किया जारी

वीडियो जारी करते हुए प्रज्ञा ने कहा कि शासन लॉकडाउन लगाकर कोरोना महामारी को रोकने का प्रयास कर रहा है। हमें भी आध्यात्मिक प्रयास करने चाहिए। सांसद ने कहा कि 25 जुलाई से 5 जुलाई तक प्रतिदिन शाम 7 बजे हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें। भोपाल में लॉकडाउन भले ही 4 अगस्त को खत्म हो रहा है। लेकिन आध्यात्मिक अनुष्ठान 5 अगस्त को पूरा करना है।

राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के दिन शाम 7 बजे हनुमान चालीसा का पाठ कर अनुष्ठान को पूरा करे। राम मंदिर के भूमिपूजन के दिन घर-घर दिवाली मनाए। शाम 7 बजे दीपक जलाए।

सुनिए क्या कहा प्रज्ञा ठाकुर ने

हनुमान चालीसा के पाठ से मिलेगी कोरोना से मुक्ति- सांसद प्रज्ञा ठाकुर

Gepostet von The Crime Info am Samstag, 25. Juli 2020

यह भी पढ़ेंः सीएम शिवराज को हुआ कोरोना, दिग्विजय ने क्या कहा..

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   छत्तीसगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 9 नक्सली गिरफ्तार
Don`t copy text!