MP Police Gossip : सटोरिए से महंगी पड़ी दोस्ती

Share

MP Police Gossip : थाना प्रभारी तो नपे ही साथ में दो सिपाही की नौकरी गई

MP Police Gossip
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आपको विकास दुबे नाम याद होगा। कानपुर जिले के इस मामले में थाने की मिलीभगत आपको पता ही होगी। ऐसी ही मिलीभगत मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में स्थित एक थाने में चल रही थी। जिसकी खबर आला अधिकारियों को लगी तो जांच बैठ गई। जांच में थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया। वहीं दो सिपाहियों को निलंबित किया गया। टीआई सटोरिए से रिश्वत ले रहे थे।

चार महीने है इसलिए चलते बने

शहर के एक अफसर का पिछले दिनों तबादला हो गया। यह तबादला किया नहीं बल्कि कराया गया। दरअसल, अफसर अपनी प्रमोशन को लेकर चिंतित थे। उनका यह प्रमोशन लंबे अरसे से अटका हुआ है। साहब जिस कुर्सी पर बैठे थे वह बहुत ही हाईप्रोफाइल थी। वहां बड़े—बड़े मामले ही आते थे। सेटलमेंट भी बड़ा ही होता था। इसलिए छोटे—बड़े के फेर में कोई कमी न रह जाए और वह प्रमोशन में बाधा न बन जाए इसलिए रुख्सती चाही।

फिर वहीं टीआई

शहर में एक गैंगरेप हुआ था। इस गैंगरेप की गूंज दिल्ली तक सुनाई दी गई थी। इस घटना में तीन थानों की पुलिस ने लापरवाही बरती थी। इस कारण कार्रवाई करके उन अफसरों को सजा दी गई थी। उन्हीं अफसरों में से एक पुलिस अधिकारी की राजधानी में वापसी हो गई है। वापसी के साथ ही पत्रकारों ने पुराने मामले को लेकर सवाल कुरेदने शुरु कर दिए।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के जमाने में हाशिए में रहे अफसर की इन कारणों से लॉटरी निकली

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: 10वीं की छात्रा ने जहर खाया, मौत

तबादला निरस्त हुआ पता नहीं चला

भोपाल शहर के एक राजपत्रित पुलिस अधिकारी का पिछले दिनों तबादला हुआ। इस तबादले को दोहरे हत्याकांड से जोड़कर देखा जाने लगा। हालांकि भीतर खाने की खबर है कि उनका तबादला बहुत अरसे पहले भी हो गया था। लेकिन, वह रातों रात कब निरस्त हो गया किसी को भी भनक तक ही नहीं लगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!