Bhopal Molestation Case: पॉलिसी के बहाने एजेंट को बुलाकर बंधक बनाया

Share

Bhopal Molestation Case: महिला एजेंट आरोपी की बुरी नीयत से थी बेखबर, पुलिस ने गिरफ्तार किया

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पॉलिसी के बहाने महिला बीमा एजेंट को घर बुलाकर बदसलूकी (Bhopal Molestation Case) की गई। आरोपी ने उसको कमरे में बंद कर लिया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। आरोपी लालच देकर युवती को घर बुला रहा है इस बात से वह बेखबर थी। झांसा देकर युवती उसके चंगुल से तो छूटी लेकिन वह सीधे थाने पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लॉक डाउन में घर से निकलना पड़ा महंगा

बागसेवानिया थाना पुलिस ने बताया कि 28 साल की युवती अवधपुरी इलाके में रहती है। पति प्रायवेट काम करता है। उसके साथ युवती भी बीमा कंपनी में एजेंट (Bhopal LIC Agent Molestation Case) है। पॉलिसी से संबंधित कई लोगों से उसकी रोजाना बातचीत होती है। उसी संबंध में युवती की बात हरीशचंद्र पाठक (Harishchandra Pathak) से हुई थी। वह बागसेवनिया स्थित साकेत नगर इलाके में किराए से रहता है। वह प्रायवेट जॉब करता है। हरीश की युवती से पॉलिसी लेने को लेकर तीन—चार बार बातचीत हुई थी। वह रविवार सुबह 11 बजे अवधपुरी से बागसेवनिया घर गई थी। रविवार को लॉक डाउन भी रहता है।

यह भी पढ़ें: शहर के कोचिंग संचालक जिसने अपने रसूख की धमकी दिखाकर निजी अस्पताल के संचालक को दे रहा था धमकी

कमरे में कर दिया था बंद

युवती ने बताया हरीश ने उसे रविवार दिन में फॉर्म लेकर घर बुलाया था। फॉर्म भरने के लिए कुछ जरूरी कागजात मांगे थे। हरीश ने वह दिए और कमरे का दरवाजा बंद (Bhopal Eve Teasing Case) कर दिया। जब युवती ने दरवाजा बंद करने का विरोध किया तो वह बहाने बनाने लगा। हरीश उसके पास आकर बैठ गया। वह उससे अश्लील बातें करने लगा। जब उसने विरोध किया तो हाथ पकड़कर अश्लील हरकतें भी की थी।

यह भी पढ़ें:   Seoni Murder Case: सिवनी मर्डर केस: जब मिल बैठे तीन यार

दोस्त के घर जाकर छुपा

युवती के साथ हुए हरकतों से वह डर गई थी। उसने आरोपी को दरवाजा खोलने के लिए बोला तब उसने मना किया तो युवती ने शोर मचाने की उसे धमकी दी। जिसके बाद वह उसके चंगुल से दरवाजा खोलकर घर से निकलकर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 342/354/354क (बंधक बनाना, छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने जब उसके घर में दस्तक दी तो वह मौके से फरार था। पुलिस ने पूछताछ और आसपास के मकानों में तलाश ली तो वह पड़ोस में रहने वाले दोस्त के घर में मिला।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!