‘सट्टा खेलने वाले कार्यकर्ताओं के लिए रात को दो बजे भी थाने फोन लगा देता हूं’

Share

Kailash Vijayvargiya Ka Video : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो वायरल

Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय, महासचिव, भाजपा

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya Ka Video) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विजयवर्गीय कहते सुनाई दे रहे है कि वो कार्यकर्ताओं के लिए 2 बजे भी फोन लगाते है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

‘अच्छा खर्च किया था’

इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय का एक इंटरव्यू का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वो कह रहे थे कि भाजपा प्रत्याशी ऊषा ठाकुर (Usha Thakur) के चुनाव में ‘अच्छा खर्च’ किया था। वो रात को दो-दो बजे कार्यकर्ताओं से मिलने जाते थे और सेटिंग करके आते थे। एक अखबार को दिए इंटरव्यू का हिस्सा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

मंदसौर का वीडियो

सट्टे वालों को थाने से छुड़वाने से संबंधित वीडियो मंदसौर (Mansour) की सुवासरा विधानसभा का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हरदीप सिंह डंग (Hardeep Singh Dang) के पक्ष में विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। उसी दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के प्रति अपने समर्पण की बात कहते हुए ये सनसनीखेज खुलासा किया।

देखें वीडियो

विजयवर्गीय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने पूछा है कि ‘मोदीजी-शाहजी ये कैसी भाजपा,ये कैसा सिस्टम,ये कैसी सोच,ये कैसा नया भारत ? ज़िम्मेदार नेतृत्व, कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलते हुए पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़ाते है,ख़ुद सच्चाई बया कर रहे है। समाज में क्या संदेश दे रहे है आप , कार्यकर्ता की क्या पहचान बता रहे है आप ?’

यह भी पढ़ें:   MP Horse Trading : शिवराज सिंह भोपाल लौटे, दिग्विजय सिंह ने लिए इन बीजेपी नेताओं के नाम

अच्छा खर्च किया था ! देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः  दोस्त से मिलने गई थी नाबालिग, 5 बदमाशों ने घेरा, वीडियो वायरल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!