Bhopal News: एनआरआई कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: एमपी पुलिस में तैनात हवलदार की होनहार बेटी ने परिवार को झकझोर देने वाला यह कदम उठाया

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। एनआरआई कॉलेज (NRI College) की एक छात्रा ने फांसी लगा ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। उसके पिता सीहोर जिला पुलिस लाइन में हवलदार है। उनकी बेटी सीए का कोर्स कर रही थी। वह पढ़ाई में काफी अव्वल रहती थी। लेकिन, उसके कदम से पूरा परिवार गमगीन हैं। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

नहीं मिला पुलिस को सुसाइड नोट

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 4 अप्रैल की शाम लगभग सात बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर भूपेश्वरी (Dr Bhupeshwari) ने युवती के मौत की सूचना दी थी। जिस पर बागसेवनिया पुलिस मर्ग 20/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। प्रकरण की विवेचना एएसआई भागीरथ (ASI Bhagirath) कर रहे हैं। शव की पहचान संजना राघव पिता महेंद्र सिंह राघव उम्र 22 साल के रूप में हुई है। वह यहां पर अमराई परिसर में रहती थी। परिवार मूलतः पुलिस लाइन सिहोर (Sehore) में रहता है। संजना राघव एनआरआई इंस्टीट्यूट (NRI Institute) से चार्टेड अकाउंट का कोर्स कर रही थी। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

दो दिन पहले घर से आई थी

उसके पिता महेंद्र सिंह राघव (Mahendra Singh Raghav) सीहोर पुलिस में हवलदार हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पढ़ने में होनहार थी। इसलिए उसकी इच्छा से ही उसे सीए का कोर्स कराया जा रहा था। घरवालों और दोस्तों से हुई बातचीत में अब तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। वह दो दिन पहले ही घर से अपने कमरे में गई थी। संजना राघव (Sanjana Raghav) ने चादर से फंदा बनाकर आत्महत्या की थी। जनहित में संदेश: अकेलापन, पिछड़ना, कमजोर महसूस होना या आवेश आना मानसिक अवसाद के लक्षण हैं। यदि ऐसे लक्षण मिलते हैं तो तुरंत 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श देने के लिए उपलब्ध रहते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ट्रेन से गिरकर हुई मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!