Gwalior Love Jihad!: युवती को प्रेमजाल में फंसाया, धर्म परिवर्तन के बाद छोड़ा

Share

Gwalior Love Jihad!: लड़की ने वीडियो जारी करके खोला सनसनीखेज साजिश का राज

Gwalior Love Jihad

पीड़िता

ग्वालियर। कश्मीरी युवक पर लव जिहाद (Gwalior Love Jihad) का आरोप लगा है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के ग्वालियर (Gwalior Crime News) शहर से आई है। यह आरोप एक युवती ने वीडियो बयान जारी करके लगाए हैं। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। युवती का आरोप है कि युवक ने अपनी पहचान छुपाकर प्रेम के जाल में पहले उसको फंसाया था। फिर उसका धर्म परिवर्तन कराया गया। ऐसा करने के 6 महीने के बाद युवक ने उसको छोड़ दिया। फेसबुक (Facebook Viral) पर वायरल हुआ यह पोस्ट धीरे—धीरे करके तेजी से वायरल हो गया। युवती ने स्थानीय पुलिस पर भी सहयोग ना करने का आरोप लगाया है।

ऐसे वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में युवती कह रही है कि ‘वह मेरे साथ रहा। मेरे साथ गलत काम किया। धर्म परिवर्तन कराकर शादी की और अपने गांव ले आया। उसका नाम शौकत अली खान है। उसने मेरा पैसा लूटा, छह माह से गांव में रखे हुए है। मुझे प्रताड़ित कर रहा है। परिवार के सदस्यों से पिटवा भी रहा है।’ यह आरोप लगते ही मध्य प्रदेश में राजनीतिक भूचाल भी आ गया।

यह भी पढ़ें: सतना जिले में गस्त के दौरान मैहर थाने में पदस्थ एसआई की सड़क दुर्घटना में मौत

कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर का मामा से अपील

‘‘मामाजी, इस पीड़िता की गुहार सुनिए। इसे इंसाफ दिलाइए, आगे आइए। यदि आप भांजियों के असल कद्रदान हैं तो मामले के दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजिए। किसी भी समाज के लिए ऐसे मामले हरगिज मंजूर नहीं, कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।’’

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   रेत कारोबारी को जीप से अगवा कर सिर पर फोड़ी शराब की बोतल
Don`t copy text!