काले झंड़े दिखाने गए कांग्रेस नेताओं पर लाठीचार्ज, सिंधिया ने ये कहा

Share

Jyotiraditya Scindia के खिलाफ इंदौर और उज्जैन में कांग्रेस का प्रदर्शन

Jyotiraditya Scindia
पुलिस गिरफ्त में कांग्रेस नेता

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज इंदौर (Indore) और उज्जैन (Ujjain) के दो दिवसीय दौरे पर है। वे इंदौर में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayavargiya) समेत तमाम नेताओं से मुलाकात कर रहे है। ऐसे में इंदौर और उज्जैन में कांग्रेस नेताओं ने सिंधिया का विरोध किया। सिंधिया को काले झंडे दिखाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं पर पुलिस ने लाठिया भी भांजी।

पार्षद चिंटू चौकसे समेत कार्यकर्ता गिरफ्तार

कांग्रेसियों ने सिंधिया के विरोध में अरविंदो चौराहे पर एक टेंट लगाया था। यहां पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे। सिंधिया के आने के पहले ही पुलिस ने कांग्रेसियों को टेंट सहित वहां से हटा दिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार और पुलिस-प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाया। कहा कि काले झंडे दिखाने से पहले हमारी गिरफ्तारी दिखा रही है कि सरकार कितनी चिंतित है। हंगामा कर रहे कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी भांजी और उन्हें पुलिस वैन में बिठा लिया। इस दौरान विधानसभा – 2 के पार्षद चिंटू चौकसे ने अपनी और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध किया।

विधायक ने किया गिरफ्तारी का विरोध

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने चौकसे की गिरफ्तार को लेकर कहा कि सिंधिया प्रदेश के नेता हैं। जब वे कांग्रेस में थे तो हम उनके स्वागत में पहुंचे थे, आज वे भाजपा में हैं तो उनके कार्यकर्ता जा रहे हैं। कांग्रेस में रहते हुए वे मेरे घर, विधायक विशाल पलेट, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सहित कई कांग्रेसियों के यहां गए थे। पार्टी अपनी जगह है सुख-दुख में जाना चाहिए, यदि आज भी वे हमारे यहां आएंगे तो उनका स्वागत करेंगे। विधायक ने चौकसे की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि यह गलत है। हम विपक्ष में हैं और हमारा काम विरोध करना है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जोमेटो के डिलीवरी ब्यॉय को तलवार मारी

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान

इंदौर पहुंचे ज्यातिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने एक बार फिर कहा कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ। जनकल्याण के कोई काम नहीं हुए। अब कांग्रेस नेता कुर्सी के लिए छटपटा रहे है। सचिन पायलट पर किए गए सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की हकीकत किसी से छिपी नहीं है।

देखें वीडियो

सिंधिया को काले झंडे दिखाने गए कांग्रेस नेताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Gepostet von The Crime Info am Montag, 17. August 2020

यह भी पढ़ेंः राज्यमंत्री को ग्रामीणों ने घेरा, जमकर हुई नोंक झोंक, देखें वीडियो

Don`t copy text!