उपचुनाव में भाजपा ले आई राम मंदिर, कश्मीर और चीन का मुद्दा

Share

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगर में कहा..

MP By Poll
आगर में सभा को संबोधित करते सीएम शिवराज

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव (MP By Poll) में राष्ट्रीय मुद्दों की एंट्री हो गई है। भाजपा ने धारा 370 हटाने, राम मंदिर बनाने और चीन को धमकाने के नाम पर जनता से समर्थन मांगा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने खुद इस मुद्दों की एंट्री कराई है। आगर में भाजपा प्रत्याशी मनोज ऊंटवाल के पक्ष में आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कश्मीर से लेकर चीन तक की बात की। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष – श्री कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष – श्री कमलनाथ युवाओं के नेता – श्री नकुल नाथ और बाकी कांग्रेस हो गई अनाथ!’

सीएम शिवराज ने कहा

पीएम मोदी को अद्भुत नेता बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 कोई खत्म नहीं कर सकता था। पीएम मोदी ने एक झटके में इसे हटा दिया। एक देश में दो विधान नहीं चलेंगे। लेकिन कांग्रेस के नेता चिदंबरम कह रहे है कि हम फिर से धारा 370 लगाएंगे। मैडम सोनिया गांधी को चिदंबरम के बयान पर जवाब देना पड़ेगा। अब कोई दुनिया की ताकत कश्मीर को भारत से कश्मीर को अलग नहीं कर सकती।

सुनिए क्या कहा

YouTube video

राम मंदिर का मुद्दा

सीएम शिवराज ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का भव्य निर्माण प्रारंभ हो गया है। पीएम मोदी ने शिलान्यास किया है। सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने नया भारत गढ़ दिया है। अगर चीन भी आंख उठाता है, उसके सैनिक आंख बताते है तो हमारे सैनिक गर्दन तोड़कर चीन की सीमा में फेंककर वापिस आ जाते है। साथ ही शिवराज ने कहा कि कमलनाथ जी से उनकी सेना संभल नहीं रही है। आयेदिन उनके योद्धा हाथ छोड़कर जा रहे हैं। कल उनके एक और साथी भाजपा से जुड़ गये। कमलनाथ जी, मध्यप्रदेश की जनता और नेता विकास के साथ हैं। लोकहित का कोई सच्चा प्रहरी आपकी स्वार्थपरक राजनीति में आपका साथ नहीं देगा।

यह भी पढ़ें:   उपचुनाव : 'सरकार तो बच जाएगी पर प्रतिष्ठा घट जाएगी'

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के 2 और विधायक थाम सकते है बीजेपी का दामन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों परकार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइबकरें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना यासमाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!