Bhopal Theft Case: शोरुम संचालक के घर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: जेवर, नगदी समेत चार लाख रुपए का माल चोरी, पुलिस ने चोरी के प्रयास का दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Theft Case) बजाज मोटर्स शोरुम संचालक के घर चोरों ने धावा बोला। चोर यहां से जेवर, नगदी समेत करीब चार लाख रुपए का माल बटोर ले गए। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की हैं। फिलहाल पुलिस ने चोरी के प्रयास का मुकदमा (Bhopal Hindi Crime News) दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि शोरुम संचालक ने अभी उन्हें चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमत की सूची नहीं सौंपी है।

सांची दूध डेयरी में भाई अफसर

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया पूजा कॉलोनी निवासी विक्रम सिंह पिता पूरन उम्र 42 साल ने चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी बालाजी बजाज मोटर सायकिल नाम से दो शोरूम हैं। वह मकान केे निचले हिस्से में रहते हैं। उपरी हिस्से में उनका छोटा भाई मुकेश माता—पिता के साथ रहता हैं। मुकेश सागर में सांची दुध डेरी में अस्सिटेंट मैनेजर हैं। इसी कारण वह ज्यादातर समय सागर में रहता हैं। पिता किसी काम से शुजालपुर गए थे। शानिवार सुबह 7 बजे रोज की तरह विक्रम घर के उपर कमरे में गए थे।

यह भी पढ़ें: चोरी की रमक से कर रहा था प्रोपट्री निवेश

हमें प्रयास की जानकारी

विक्रम सिंह (Vikram Singh) ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम (thecrimeinfo.com) को बताया कि कमरे का ताला टूटा था। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने चप्पे—चप्पे की तलाशी ली थी। घर से सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत करीब 4 लाख रुपए का माल नहीं दिखा। पुलिस ने धारा 457 चोरी का प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस का कहना है कि हमें चोरी गई संपत्ति की अभी सूची नहीं मिली है। इधर, ईटखेड़ी पुलिस ने ग्राम डोबरा विन्नी जॉर्ज उम्र 32 साल के घर से 10 हजार रुपए और मोबाइल चोरी चला गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाले के भीतर मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!