दिव्यांग युवती से गैंगरेप, चार नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम

Share

Gang Rape : छतरपुर की घटना, एक आरोपी की उम्र महज 11 वर्ष

Gang Rape
सांकेतिक चित्र

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दिव्यांग युवती गैंगरेप (Gang Rape) का शिकार हुई। युवती को हवस का शिकार बनाने वाले चारों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि दिव्यांग युवती शौच के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपियों ने उसे घेर लिया। अपहरण कर बारी-बारी से बलात्कार किया।

घटना जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र खड्डी गांव की बताई जा रही है। एक आरोपी की उम्र महज 11 साल है। वहीं आरोपियों में सबसे बड़े की उम्र लगभग 18 वर्ष है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना की निंदा करते हुए। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया।

कमलनाथ का ट्वीट

छतरपुर के खड्डी गाँव में एक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म की ह्रदय विदारक घटना सामने आयी है। मैं सरकार से माँग करता हूँ कि इसके आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही हो। पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद हो। ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिये सरकार आवश्यक कदम उठाये।

यह भी पढ़ें : विहिप नेता की हत्या का मामला, भाजपा नेताओं पर गंभीर आरोप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: तस्कर से 18 किलो गांजा बरामद
Don`t copy text!