World News : अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए चुनाव हारने के बाद इस पेशे को चुना फिर…

Share

World News : कामोत्तेजक फिल्म बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री नहीं देखती कोई भी गंदी फिल्म

World News
पोर्न इंडस्ट्रीज में अमेरिका की मशहूर सैलिब्रिटी में शुमार चेरी डेविल। यह तस्वीर उनके इंस्टाग्राम खाते से ली गई है।

वाशिंगटन। यह कहानी पोर्न स्टार अभिनेत्री से जुड़ी है। इसे हिंदी में कामोत्तेजक फिल्म कही जाती है। उन्होंने पिछले दिनों एक साक्षात्कार में अपने जीवन से जुड़े कई राज उजागर किए। अभिनेत्री ने कहा जब वे फिल्म की शूटिंग करती है तब बड़ा आनंद आता है। लेकिन, कभी भी उन्होंने गंदी फिल्मों को कभी नहीं देखा है। पोर्न स्टार ने अमेरिका (World News)  का राष्ट्रपति बनने का भी प्रयास किया था। हालांकि उसमें कोई कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद जब उन्होंने मौजूदा पेशे को चुना तो वह अमेरिका की सबसे बड़ी हस्ती बन गई। उनके साथ पल बिताने और बातचीत करने के लिए काफी दीवाने हैं।

ज्यादा पैसा कमाने की थी चाहत

इस अभिनेत्री का नाम चेरी डेविल (Cherry Devil) हैं। वह पोर्न इंडस्ट्रीज में आने से पहले फिजियोथेरिपिस्ट की नौकरी करती थी। सुबह नौ से शाम पांच बजे के बीच वाले इस जॉब से वह संतुष्ट नहीं थी। इसके बाद उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने के लिए दावेदारी ठोकी। अपने प्रशंसकों के जरिए उन्होंने वोट हासिल करने का प्रयास भी किया। इसके लिए बकायदा एक वेबसाइट भी बनाई थी। उन्होंने अपने जीवन से जुड़े राज स्टिफ सॉक्स पॉडकास्ट से साझा किए हैं। उन्होंने बताया मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि मैं पॉर्न इंडस्ट्रीज में शामिल होने जा रही हूं। पहले वाले पेशे को छोड़े हुए दो दशक हो गए हैं। उसमें भी अच्छी कमाई होती थी। लेकिन, मुझे उससे ज्यादा पैसा चाहिए था। तब मुझे एक ऑफर अभी मेरे एजेंट ने आकर प्रस्ताव रखा था। जिसको मैंने ठुकराने की बजाय स्वीकार लिया।
चेरी ने साक्षात्कार में बताया कि उन्हें महसूस हुआ कि यह पूरी तरह से एक वैध व्यवसाय है जिसके बाद वह इस इंडस्ट्री में आई। शूटिंग के अपने शुरुआती अनुभवों को याद करते हुए चेरी ने कहा कि वह पहले अपने फैसले को लेकर चिंतित थी। हालांकि जल्द ही मेरा डर दूर हो गया क्योंकि सेट पर मुझे बहुत मजा आने लगा। उन्होंने कहा पहले मुझे डर था कि यह उतना प्रोफेश्नल नहीं होगा जितना है लेकिन मुझे पता था कि मुझे मजा आएगा। चेरी ने स्वीकार किया कि उन्हें पूरी प्रक्रिया में बहुत मजा आता है। एक्ट्रेस जिनकी उम्र 43 साल है और अब इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं और कई पुरस्कार भी जीत चुकी हैं।
यह भी पढ़ें:   विश्व अजब—गजब: 84 साल की उम्र में रैंप में कैटवॉक
Don`t copy text!