Bhopal Rape Case: नाबालिग के साथ बलात्कार

Share

पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, आरोपी पुलिस हिरासत में

Bhopal Minor Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग के साथ बलात्कार (Bhopal Minor Rape Case) का मामला सामने आया है। यह मामला (MP Rape Case) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्ड़न थाना क्षेत्र का है। घटना को अंजाम (Bhopal Hindi Samachar) देने वाला आरोपी लड़की का पड़ोसी है। वह लड़की को बहला—फुसलाकर घर ले गया था। घटना पीड़िता की छोटी बहन ने परिजनों को बताई थी। वहीं परिजनों और मोहल्ले वालों ने आरोपी को पकड़कर पहले जमकर धुना। फिर उसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

अशोका गार्डन पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com  को बताया कि घटना 12 साल की नाबालिग के साथ हुई है। पीड़िता के शहंशाह गार्डन इलाके में रहने वाले पिता ने बताया कि वह पुताई का काम करते हैं। उसकी 12 साल की बच्ची पास की दुकान पर बैठी थी। उसके मोहल्ले में रहने वाला आरोपी मनोज दुकान पर बैठी बच्ची के पास आया था। उसे किसी बात का लालच देकर उसको साथ घर ले गया था। यह सारी वारदात को अंजाम देने से पहले उसकी हरकतें उसकी छोटी बेटी ने देख ली थी। मनोज बच्ची को घर ले जाने के बाद कमरे में ले जाकर बंद कर लिया था। जिसके बाद उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मनोज (Manoj) ने बच्ची को कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। बच्ची के काफी देर तक घर नही पहुंचने पर परिजनों ने उसके बारे में छोटी बेटी से पूछा था। जिसके बाद उसने परिजनों को बताया कि मनोज उसे किसी बहाने से उसके घर ले गया है। यह जानते ही परिजनों ने पड़ोस ने रहने वाले लोगों को जमा किया और मनोज के घर पहुंच गए। परिजनों के आते ही बच्ची ने दबी आवाज में घटना की जानकारी उन्हें दी थी। जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा था। उसके बाद अशोका गार्डन पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत 

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!