MP Political News: सरकारी कार को लेकर कांग्रेस का आरोप, रखे थे नोट

Share

MP Political News: दमोह में उप चुनाव से पहले कांग्रेसी नेताओं का हंगामा, सागर ले जाकर चैक हुई कार

MP Political News
महिला पुलिस अफसर से विरोध जताते कांग्रेस उम्मीदवार अजय टंडन

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) के दमोह जिले में 17 अप्रैल को उप चुनाव होना है। भाजपा की तरफ से कांग्रेस दल छोड़कर गए बागी उम्मीदवार राहुल लोधी का सामना कांग्रेस जिला अध्यक्ष रहे अजय टंडन से मुकाबला है। प्रचार का शोर थम गया है। शनिवार को मतदान होना है। इस बीच दमोह में एक सरकारी कार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। इसमें ड्रायविंग सीट के बाजू वाली सीट के पिछले हिस्से के पॉकेट में नोट रखे थे। इसे बांटने का आरोप लगाकर वहां हंगामा हो गया। भारी बवाल के बीच कार को पुलिस ले भागी।

चुनाव आयोग में होगी शिकायत

हंगामे के वक्त कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tandan) भी मौजूद थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस घेरे में कार को ले जाया गया। यह कार भोपाल आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इसमें मध्यप्रदेश शासन भी लिखा हुआ था। कार नंबर एमपी—04—सीजेड—4692 में हूटर भी लगा हुआ था। कार को सागर के गढ़ाकोटा में जबरिया ले जाया गया। जबकि कांग्रेसी कार्यकर्ता पुलिस से उसे जब्त करने की मांग कर रहे थे। इस मामले में टीआई दीपक खत्री से प्रतिक्रिया के लिए फोन लगाया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप शुरु

MP Political News
भूपेंद्र गुप्ता, प्रवक्ता, मध्यप्रदेश कांग्रेस

इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने आरोप लगाया कि अजय टंडन कोरोना संक्रमित है। इसके बावजूद वे पुलिसकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। संक्रमित मरीजों को घर पर बैठना चाहिए। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता भूपेन्द्र गुप्ता (Bhupendra Gupta) ने आरोप लगाया कि गोविंद राजपूत समेत कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव है। मैं प्रशासन को जानकारी देता हूं गिरफ्तारी की जाए। यह दोनों आरोप निजी चैनल में चल रहे डिबेट के दौरान एक—दूसरे पर लगाए गए।

यह भी पढ़ें:   यूपी में जूते मारने पर मिलती है गमले तोड़ने की सजा!
Don`t copy text!