पूर्व प्रेमी ने युवती को मारी गोली, मौत

Share

Kolkata News : शादीशुदा है आरोपी, राज खुलने पर युवती ने तोड़ दिया था रिश्ता

Kolkata News
सांकेतिक चित्र

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata News) में एक 20 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। युवती को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी उसका पूर्व प्रेमी है। युवती ने आरोपी से प्रेम-प्रसंग खत्म कर लिया था। जिसके बाद आरोपी ने उसे जान से मार दिया। घटना शनिवार सुबह की है। मृतका की पहचान प्रियंका पुराकायस्थ ( Priyanka Purakayasta) के तौर पर हुई है। प्रियंका थर्ड ईयर की छात्रा थी।

घर के सामने मारी गोली

शनिवार को आरोपी जयंत हरदर ने रीजेंट पार्क एरिया में प्रियंका को गोली मार दी। प्रियंका की हत्या के लिए जयंत उसके घर पहुंचा था। सुबह 8 बजे उसने प्रियंका को बुलाया और बहुत ही करीब से उसे गोली मार दी। गोली लगते ही प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका और जयंत के बीच पहले प्रेम प्रसंग था। जयंत पहले से शादीशुदा था। उसने झूठ बोलकर प्रियंका को प्रेम प्रसंग में फंसा रखा था। लेकिन जब प्रियंका को जयंत के शादीशुदा होने की बात पता चली तो उसने रिश्ता तोड़ दिया। प्रियंका ने जयंत से मिलना छोड़ दिया। उससे ब्रेकअप कर लिया था।

प्रियंका की हत्या के तुरंत बाद जयंत मौके से भाग निकला। पुलिस ने उसकी तलाश में कई टीमें लगाई है। वहीं प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः खाली हाथ ही थे हमारे सैनिक ! राहुल गांधी ने वीडियो जारी किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Ishwar chandra Vidhyasagar : चुनाव में महान समाज सुधारक की एंट्री, मूर्ति तोड़े जाने से शुरू हुआ विवाद
Don`t copy text!