Punjab Suicide: पति केे शोेक में कर्जदार पत्नी का किया गया शोषण

Share

तंग आकर महिला ने खाया जहर, शादी का झांसा देकर लूटता रहा अस्मत

Hariyana Suicide
सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़। पति के शोक में कर्जदार हुई पत्नी ने जहर खाकर (Punjab Suicide) जान दे दी। मामला पंजाब (Punjab Crime) के होशियारपुर (Hoshiyarpur) जिले का है। जिस व्यक्ति से महिला ने कर्ज लिया था वह उसकी आबरू (Hoshiyarpur Rape) लूटता था। बाद में वह उनके विवाहेत्तर संबंधों (Hoshiyarpur Extra Maritial Affair) को रिश्ते का नाम देने के लिए भी तैयार हो गया। लेकिन, महिला के पति के सामने उसका राज खुला तो बाद में वह मुकर गया। इसलिए उसको ससुराल से मायके में आकर रहना पड़ रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद आरोपी पति और उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसने उसकी कमजोरी का फायदा उठाकर अस्मत लूटी थी।

यह मामला पंजाब (#Punjab Crime) के होशियारपुर (#Hoshiyarpur Crime) जिले के मियानी गांव का है। महिला के पिता अमरजीत सिंह ने पुलिस को बताया की उन्होंने बेटी की शादी 10 साल पहले गांधी कैंप जालंधर (Jalandhar) निवासी रमन कुमार (Raman Kumar) के साथ कराई थी। शादी के कुछ महीनों तक सब ठीक रहा। लेकिन, रमन की संगत नशा और जुआ खेलने वालों की लग गई। वह इस लत की वजह से घर की कमाई भी जुए में दांव पर लगाने लगा। रमन की हरकतों की वजह से तंग आकर उसकी पत्नी ने साहिल से कुछ पैसे उधार लिए थे। यह रकम भी लेकर उसका पति जुए में हार गया। पैसे देने के बाद साहिल (Sahil) का उसके घर अक्सर आना जाना शुरू हो गया। वह रमन की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। उसने झांसा देकर रमन की पत्नी को जाल में फंसा लिया। जिसके बाद साहिल ने उससे अवैध संबंध भी बना लिए। इतना ही नहीं उसने शादी का झांसा देकर उसके पति को तलाक देने के लिए उसको तैयार करा लिया।
साहिल की बातों में आकर करीब 9 महीने पहले पति से तलाक ले लिया। जिसके बाद उसकी बेटी पिता के घर आकर रहने लगी थी। उसने पिता से कहा था कि साहिल ने उससे शादी का वादा किया है। पर वह अब शादी करने से इंकार कर रहा हैं। जिसके कारण वह अक्सर परेशान रहने लगी थी। दो दिन पहले प्रेमी साहिल से बेटी ने आखिरी बार फोन पर शादी की बात की थी। उसके इंकार करते ही बेटी ने 23 दिसंबर को जहर खा लिया था। उसकी हालत बिगड़ने पर पिता ने अस्पालत में भर्ती करवाया था। पुलिस ने पिता अमरजीत सिंह के बयान के आधार पर आरोपी रमन कुमार और साहिल निवासी गांधी कैंप जालंधर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Haryana Rape: नींद की गोलियां खिलाकर महिला से बलात्कार, वीडियो भी बनाया
Don`t copy text!