Bhopal News: पुलिस के सामने लूट होने का आरोप, पीड़ित ने ही पकड़ा संदेही

Share

Bhopal News: मसाला कंपनी में जोनल हेड के साथ मारपीट करके छीनी लुटेरों ने सोने की चेन

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मंगलवारा इलाके से मिल रही है। यहां मसाला कंपनी के एक जोनल हेड के साथ लूट की वारदात हुई है। पीड़ित का दावा है कि वारदात को मारपीट की शक्ल दी गई थी। जब यह हो रहा था तब वहां सामने डायल—100 भी खड़ी थी। उसके किसी भी कर्मचारी ने मदद की पहल भी नहीं की। इतना ही नहीं उसकी एफआईआर भी दर्ज नहीं की जा रही थी। जिसके लिए उसको काफी मशक्कत करना पड़ी।

दोस्त का कर रहा था इंतजार

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार 06—07 जुलाई की दरमियानी रात लगभग एक बजे धारा 392 (लूट) का केस दर्ज किया गया है। घटना मेघदूत होटल (Meghdoot Hotel) के सामने हुई थी। पीड़ित अमित कुमार शुक्ला पिता संतोष कुमार शुक्ला उम्र 36 है। उसने पुलिस को बताया कि वह अवधपुरी स्थित टैगोर नगर में रहता है। अमित कुमार शुक्ला अपने दोस्त अमान खान (Aman Khan) का इंतजार कर रहा था। वह एक अन्य दोस्त चैन सिंह (Chain Singh) के साथ एटीएम में कैश निकालने गए थे। तभी दो बदमाश पैदल आए जो उसकी चेन झपटकर भाग गए। लूटी गई चेन की कीमत पुलिस ने नहीं बताई हैं। पुलिस का दावा है कि घटना में पेंच है। इसलिए सीसीटीवी फुटैज की मदद से सही कहानी का पता लगा रही है। इधर, पीड़ित ने जो जानकारी दी है वह चौका देने वाली है।

यह भी पढ़ें:   महिला को सरेआम पीटता रहा देवर, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

पीड़ित के साथ दोस्त को दबोचा

Bhopal News
Courtesy

टैगोर नगर निवासी अमित कुमार शुक्ला (Amit Kumar Shukla) की छह दिन पहले ही शादी हुई है। लूटी हुई चेन उन्हें ससुराल से उपहार में मिली है। उन्होंने बताया कि सर्वेयर काम के लिए लड़कों की आवश्यकता है। इसलिए उन्होंने अमान खान को बातचीत के लिए बुलाया था। वहां पांच लड़के खड़े थे, जिनमें से दो युवक उनसे आकर जबरिया उलझे। एक व्यक्ति ने बेल्ट मारा जो उन्होंने पकड़ लिया। इसी बीच तीसरा व्यक्ति सोने की चेन और रुद्राक्ष की माला छीनकर एक्टिवा से भागने लगा। जब उसे दबोचना चाहा तो लुटेरों के अन्य साथियों ने उसको और दोस्त को पकड़ने से रोकने के लिए दबोच लिया। यह माजरा जब चल रहा था वहां सामने ही डायल—100 भी खड़ी थी।

पिता जीआरपी थाने में तैनात

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

अमित कुमार शुक्ला (Amit Kumar Shukla) इस बात से नाराज होकर डायल—100 के पास पहुंचे। उन्होंने घटना बताई और कोई कार्रवाई न करने पर नाराजगी जताई। इसी बीच वहां शराब दुकान में मौजूद लोगों ने बताया कि इसी तरह से कई अन्य लोगों के साथ आरोपी घटना कर चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर ही एक संदेही को दबोच लिया। उसको पकड़कर पुलिस को सौंपा गया। थाने में पुलिस कर्मचारी एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे थे। इसी बीच अमित ने अपने पिता संतोष शुक्ला (Santosh Shukla) को भी बुला लिया। वे जीआरपी थाने में हवलदार हैं। रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर संतोष शुक्ला ने अफसरों को जानकारी देने का बोला तो मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

यह भी पढ़ें:   Cyber Crime: PUBG गेम से हुई दोस्ती, होटल में बुलाकर गैंगरेप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!