Bhopal News: जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: आत्महत्या पर सस्पेंस बरकरार, पीएम के बाद शव सौपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज रातीबड़ (Bhopal News) थाने से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने जंगल में पेड़ पर लटकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थ्ल से कोई सुसाइड नोट (Bhopal Suicide News) नहीं मिला है। परिजनों ने बताया उसकी पिछले कुछ दिनों से उसकी मानसिक स्थिति खराब थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मानसिक स्थिति रहती थी खराब

रातीबड़ थाना पुलिस ने मंगलवार शाम चार बज एक व्यक्ति की मौत के मामले में मर्ग 47/21 कायम किया है। मौत की सूचना गांव के नारायण सिंह ने दी थी। जांच अधिकारी एएसआई राम लक्ष्मण (ASI Ram Laxman) ने बताया मुकेश वर्मा पिता प्रेम नारायण 35 साल की मौत हुई है। मुकेश वर्मा (Mukesh Verma) ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या की है। मृतक ग्राम खुर्चनी का रहने वाला है। वह आमला क्षेत्र में एक टपरा बनाकर अकेला रहता था। आमला में वह मवेशी को बांधते थे। उसकी दो बेटी और एक बेटा भी है। एक बेटी की वह शादी कर चुका है। जंगल में खेती किसानी है। पानी नहीं होने से फसल भी अच्छी नहीं होती। इस कारण वह परेशान चल रहा था। पिछले चार—पांच म​हीनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। घटना वाले दिन मृतक उसके 16 वर्षीय बेटे के साथ घर से आमला आया था। बेटे को छोड़ वह जंगल की तरफ निकल गया। पिता के नहीं लौटने पर बेटे ने जाकर देखा तो मुकेश तेंदू के पेड़ से रस्सी के सहारे लटका था। उसको पहले बिलकिजगंज झागारिया ले गए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Branch News: एक महीने में चुराई तीन बाइक
Don`t copy text!