Bhopal News: पहले पति की बेटी पर खर्चा करने से नाराज हुआ दूसरा पति

Share

Bhopal News: डिलीवरी के बाद बेटी की देखरेख के लिए उसके घर गई थी मां

Bhopal News
महिला पर घरेलू हिंसा और यौनात्याचार— साभार चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसा से जुड़ी है। आरोपी पति है जिसके साथ पीड़िता ने दूसरी शादी की है। वह पत्नी से शराब पीने के लिए पैसा मांगता था। इसी बीच पहले पति की बेटी की डिलीवरी कराने के बाद मां देखरेख के लिए उसके घर चली गई। जहां आरोपी तलवार लेकर उसको मारने के इरादे से पहुंच गया। उसका कहना था कि बेटी की डिलीवरी में खर्च के लिए उसके पास पैसे है। लेकिन, उसको देने के लिए पैसे नहीं है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी ने मां को बचाया

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 16 जून की दोपहर लगभग दो बजे धारा 327/294/506/25 (अड़ीबाजी, गाली—गलौज, धमकाना और आर्मस एक्ट) के तहत केस दर्ज किया गया है। शिकायत रेखा वाडे डंगर पति गोपाल डंगर उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी पति गोपाल डंगर (Gopal Dangar) है। परिवार सुभाष कॉलोनी में रहता है। पीड़िता पहले पति को छोड़कर आरोपी के साथ रहती है। पहले पति से ​बेटी है जिसकी डिलीवरी हुई है। मां उसको अस्पताल से डिस्चार्ज कराने क बाद घर चली गई थी। आरोपी गोपाल डंगर बेटी के घर पहुंच गया। आरोपी के हाथ में हमला करने के लिए तलवार भी था।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   अमिताभ के शो में जीते थे 50 लाख अब गबन की आरोपी है ये तहसीलदार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!