Bhopal News: वृद्ध समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: पटरी पर वृद्ध की मिली थी लाश तो उधर युवक की बीमारी के बाद हुई मौत

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दो व्यक्तियों की संदिग्ध मौत से जुड़ी है। एक वृद्ध की लाश पुलिस को पटरी पर मिली थी। जबकि दूसरे युवक की मौत दुकान के भीतर तबीयत बिगड़ने के बाद हुई है। पुलिस ने दोनों मामलों में शव पीएम के ​लिए भेज दिए है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंद तय करेगी।

ट्रेन से टकराकर मौत

बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित बावडिया कला रेलवे पटरी पर एक व्यक्ति की लाश मिली थी। यह खबर थाना पुलिस को जीआरपी से मिली थी। घटना 21 मई की दोपहर बारह बजे की है। शव वृद्ध का था जिसके पास पुलिस को एक आधार कार्ड भी मिला। जिससे उसकी पहचान दिगंबर मुडिंक पिता संतराम मुडिंग उम्र 70 साल के रुप में हुई। एएसआई कुंवर सिंह (ASI Kunwar Singh) ने बताया कि दिगंबर मुडिंक (Digmbar Mundik) बागसेवनिया स्थित अमराई इलाके में रहता था। घटना के वक्त वह रेलवे पटरी क्रास कर रहा था। तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया था। पुलिस ने शव एम्स अस्पताल पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

दुकान में करता था नौकरी

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 21—22 मई की दरमियानी रात एक व्यक्ति के मौत की सूचना आनंद साहू ने दी थी। मृतक की पहचान आशीष साहू पिता शिवाजी राव उम्र 44 साल के रुप में हुई है। वह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी करोद में रहता था। आशीष साहू (Ashish Sahu) गोंडीपुरा में स्थित ताज भाई की डेंटिंग—पेंटिंग दुकान में रहकर काम करता था। उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी थी। यह जानकारी ताज ने परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले की जांच कर रहे हवलदार बिहारी लाल (HC Bihari Lal) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। अभी तक मौत की कोई ठोस वजह मालूम नहीं हुई है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: इंस्टाग्राम में पोस्ट कर दी नाबालिग की तस्वीर
Don`t copy text!