Bhopal Suspicious Death: करंट से झुलसकर दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: बिजली सुधारते समय हुआ था हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। करंट से झुलसकर दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious Death) में मौत हो गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Electric Shocked Case) की है। हादसा बिजली के खंभे पर लाईट सुधारते समय हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बिजली विभाग में कर्मचारी

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया अशोक भिलाला (Ashok Bhilala) पिता मोर सिंह उम्र 25 साल की करंट लगने से मौत हो गई। परिजनों ने बताया अशोक मूलत: ग्राम उमर थाना चाचौड़ा जिला गुना (Guna) का रहने वाला था। अशोक बैरसिया थाना क्षेत्र में बिजली विभाग में हेल्पर था। बुधवार को ग्राम देवलखेड़ा रोड़ पर अशोक लाइन मेन असलम खान (Aslam Khan) के साथ खंभे पर लाईट सुधारने चढ़ा था। तभी उसे करंट लग गया। उसे बैरसिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे शाम सात बजे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: इस वर्दीधारी अधिकारी के झांसे में न आना, यदि आस—पास है तो हो जाएं सावधान, भोपाल के लोगों को इस कारण से है तलाश

लोहे के दरवाजे में आया करंट

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया ग्राम सोहाया निवासी नैनसी बघेल (Nainsi Baghel) पिता धमेंद्र उम्र 14 साल की करंट से झुलसकर मौत हो गई है। नैनसी के पिता मजदूरी करते है। बुधवार सुबह दस बजे नैनसी घर का काम कर रही थी। घर के बाहर का दरवाजा लोहे का है। लोहे के दरवाजे से सटकर बिजली का तार घर में अंदर आ रहा है। दरवाजा खोलने—बंद करने से वह कट गया था। इस बात से अनजान नैनसी ने दरवाजा पकड़ लिया। पुलिस ने दोपहर साढ़े बारह बजे मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Custodial Death: टीआई समेत चार पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!