Bhopal Minor Gang Rape: गैंगरेप की जेपी अस्पताल ने पुलिस को नहीं दी जानकारी

Share

Bhopal Minor Gang Rape: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के हंगामे के बाद सामने आया सनसनीखेज मामला

Bhopal Minor Gang Rape
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Minor Gang Rape) एमपी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ था। इस मामले का आरोपी एक मुस्लिम परिवार का है। इसलिए मामला अंतर राष्ट्रीय हिंदू परिषद के सामने आया। पीड़िता जेपी अस्पताल से लंबे समय से भर्ती थी। इसके बावजूद अस्पताल ने पुलिस को यह खबर नहीं दी थी।

होटल में करता है काम

एमपी नगर पुलिस के अनुसार पीड़िता जेपी अस्पताल में उस वक्त भर्ती कराई गई जब उसको पेट में दर्द हुआ। जांच में पता चला कि उसको सात महीने का गर्भ है। उसने बताया था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है। इसके बावजूद पुलिस को खबर नहीं दी। शिकायत अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद भोपाल विभाग के महासचिव राकेश प्रजापति (Rakesh Prajapati) ने पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने सादिक को हिरासत में लिया। वह एक होटल में नौकरी करता है। जहां पीड़िता आती—जाती थी। जब उसने बलात्कार किया था। उस वक्त दो नाबालिग भी थे। हालांकि उनकी भूमिका अभी साफ नहीं हो सकी है। गिरफ्तारी की पुष्टि एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extra Maritial Affair: 7 फेरों की कसमें तोड़कर दूसरी महिला के साथ पति
Don`t copy text!