Bhopal News: एक्टिवा समेत दो वाहन चोरी

Share

Bhopal News: चोरी गए वाहनों की कीमत पुलिस ने 75 हजार रुपए बताई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। शहर में अपराधियों से निपटने पुलिस कॉम्बिंग गश्त कर रही है। इसमें कई वारंटी दबोचे जा रहे हैं। इसके बावजूद शहर में क्राइम से निपटने की तैयारियां अधूरी नजर आ रही है। भोपाल शहर (Bhopal News) से एक बार फिर दो वाहन चोरी (Vehicles Stolen Case) चले गए। यह वाहन निशातपुरा और स्टेशन बजरिया इलाके से चोरी गए हैं।

समय पर दर्ज की गई एफआईआर

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 06 फरवरी की दोपहर लगभग तीन बजे 154/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। यह घटना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी करोद इलाके में हुई है। शिकायत शेख सिकंदर (Sheikh Sikandar) ने थाने में दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसकी बाइक एमपी—48—एमजेड—9079 चोरी गई है। चोरी की यह वारदात 06 फरवरी की सुबह पांच बजे हुई थी। इसके अलावा स्टेशन बजरिया थाना पुलिस ने 62/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। यह प्रकरण 6—7 फरवरी की दरमियानी रात लगभग सवा दो बजे दर्ज हुआ है। एक्टिवा एमपी—04—यूजे—0235 चोरी की यह वारदात 06 फरवरी की रात लगभग 11 बजे बजरिया इलाके में हुई थी। शिकायत थाने पहुंचकर प्रिंस सोनी (Princ Soni) ने दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी वाहनों की कीमत 75 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: ज्वैलर्स शॉप में धावे की थी योजना
Don`t copy text!