Singrauli Crime News: बाइक का साइड ग्लास पुलिस को आईना दिखा रहा

Share

Singrauli Crime News: हकीकत पता चली तो एसपी ने पीड़ित का नंबर मांगकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया

Singrauli Crime News
बाइक का साइड ग्लास पुलिस को कुछ होने का बताने के लिए पर्याप्त है। इसके बावजूद पुलिस मौके पर नहीं आई। यह तस्वीर पीड़ित ने मुहैया कराई है।

भोपाल/सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली (Singrauli Crime News) जिले से यह हैरान कर देने वाली खबर है। एक वकील के घर चार दिन पहले चोरी हुई थी। थाना प्रभारी उसी दिन से उसको चक्कर लगवा रहे हैं। अभी तक उसकी एफआईआर दर्ज नहीं हुई। यह बात जब एसपी सिंगरौली वीरेंद्र कुमार सिंह को बताई गई तो उन्होंने अफसर होने का कारगर फर्ज निभाया। पीड़ित का नंबर लेकर मामले के समाधान का हमें यकीन दिलाया। जबकि पुलिस कंट्रोल रुम से लेकर थाना प्रभारी अरुण पांडे फोन नहीं उठा सके।

दहेज में मिली थी बाइक

द क्राइम इंफो से बातचीत करते हुए पीड़ित विश्व विजय पांडे पिता ज्वाला प्रसाद पांडे उम्र 33 साल ने पीड़ा बयां की। उन्होंने बताया कि वे वैढ़न में रहते हैं। मौसी के बेटे का 15 नवंबर को तिलक था। इसलिए वे पूरे परिवार के साथ वहां गए थे। वापस आकर लौटे तो मकान में सेंध लगी हुई दिखाई दी। दरवाजे का ताला टूटा मिला। विश्व विजय पांडे (Vishva Vijay Pande) ने बताया कि भीतर उनकी बाइक सीजी—15—सीए—5596 भी नहीं थी। यह बाइक उन्हें दहेज में मिली थी। बाइक का साइड मिरर घर पर मिला। इसके अलावा​ दीवान में रखी चांदी की नई पायल, सोने की नथ भी गाय​ब थी। इस बात की जानकारी अगले दिन 16 नवंबर को थाने में दी थी। पहले मुंशी बोलते रहे कि टीआई अरुण पांडे (TI Arun Pande) आ रहे है। उनके आने के बाद एफआईआर होगी। थोड़ी देर बाद बोला कि वे आएंगे ही नहीं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बहन का नहीं रखा ख्याल तो सालो ने जीजा का यह किया हाल

जिले के बुरे हालात

Singrauli Crime News
दरवाजा जिसका ताला तोड़कर चोर भीतर घुसे थे।

इस मामले में थाना प्रभारी का नंबर जानने के लिए सिंगरौली के पुलिस कंट्रोल रुम के फिक्स लाइन और मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया। दो बार प्रयास के बावजूद फोन नहीं उठाया। वैढ़न थाने का नंबर खराब था। इसलिए एसपी वीरेन्द्र कुमार सिंह (SP Virendra Kumar Singh) को संपूर्ण घटनाक्रम बताया गया। उन्होंने पीड़ित व्यक्ति का नंबर लेकर उसकी एफआईआर कराने का दावा किया। पीड़ित का कहना है कि मेरे जैसे शिक्षित व्यक्ति के साथ थाने में ऐसा सलूक हो रहा है तो सामान्य व्यक्ति की स्थिति समझ आ सकती है। पुलिस तत्काल आई तो उसको सुराग से लेकर कई अन्य जानकारियां मिलती। लेकिन, पुलिस ने ऐसा उत्साह दिखाया ही नहीं।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Singrauli Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!