Bhopal News: दिनदहाड़े बिजली विभाग के कर्मचारी के मकान में सेंध

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत एक लाख रुपए का माल दो घंटे के भीतर में बटोरा

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। बिजली विभाग के एक कर्मचारी के सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाई। महज दो घंटे के लिए बंद हुए मकान से चोर करीब एक लाख रुपए का माल बटोर ले गए। चोरी की यह वारदात भोपाल (Bhopal News) सिटी के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। वारदात एयरपोर्ट रोड पर सिंगारचोली फाटक के नजदीक कॉलोनी में हुई थी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार 12—13 मई की रात लगभग साढ़े बारह बजे 302/22 धारा 454/380 (दिनदहाड़े चोरी) की वारदात का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत यशोदा बाई पत्नी राधेश्याम शर्मा उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। पति बिजली कंपनी में नौकरी करते हैं। यशोदा बाई (Yashoda bai Sharma) ने पुलिस को बताया कि सुबह वह खाना बनने चली गई थीं। उनके पति राधेश्याम शर्मा (Radheshayam Sharma) भी दस बजे के करीब ड्यूटी चली गए थे। दोपहर करीब एक बजे तक यशोदा बाई लौटकर घर पहुंची तो मेन गेट का ताला टूटा था। बदमाश घर के भीतर घुसकर दस हजार रुपए नकद, सोने-चांदी के जेवर सहित करीब एक लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले जा चुके थे। हालांकि पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 50 हजार रुपए बताई है। पुलिस घर के आस—पास कवर्ड कॉलोनी में लगे कैमरों की मदद से पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Damoh Murder: पूर्व सरपंच को बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!