Bhopal News: सासिब कॉलेज के छात्र का सामान चोरी 

Share

Bhopal News: पुलिस को शक कैमरे में छुपे थे राज, इसलिए पीड़ित के दो रूम पार्टनर के सामान को नहीं छेड़ा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सासिब कॉलेज के एक छात्र का लैपटाप और कैमरा चोरी चला गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के परवलिया सड़क थाना क्षेत्र की है। पुलिस वारदात में करीबी व्यक्ति के शामिल होने की अटकल लगा रही है। दरअसल, चोरी करने के लिए चोर ने बकायदा रूम का ताला खोला था। सामान बटोरने के बाद उसी जगह पर चाबी रख दी गई। सामान ले जाने वाले व्यक्ति ने उसी कमरे में रखे दो अन्य छात्रों के सामान को भी नहीं छुआ है। बहरहाल यह तकनीकी चोरी सुलझाने के लिए पुलिस पीड़ित के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

न्यूक्लियर प्लांट में नौकरी करते हैं पिता

परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात की सूचना 21 जनवरी को मिली थी। जिसके बाद 23 जनवरी को 11/23 धारा 457/380 (ताला तोड़कर चोरी की वारदात का मुकदमा) दर्ज किया गया। शिकायत हर्ष कुमार मीणा पिता विनय कुमार मीणा उम्र 20 साल ने दर्ज कराई। वह चंदूखेड़ी गांव में स्थित शांति इंकलेव में किराए से रहता है। हर्ष कुमार मीणा (Harsh Kumar Meena) के साथ दो अन्य रूम पार्टनर भी रहते हैं। पीड़ित सासिब कॉलेज (Sasib College) में इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा है। चोरी गया लैपटॉप और कैमरा उसने डेढ़ साल पहले सवा एक लाख रूपए में खरीदा था। पिता विनय कुमार मीणा (Vinay Kumar Meena) न्यूक्लीयर प्लांट में जॉब करते हैं। परिवार मूलत: राजस्थान के चित्तोढ़गड़ का रहने वाला है। मामले की जांच एएसआई नंदराम अहिरवार (ASI Nandram Ahirwar) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिस कमरे से सामान गया वहां ताला लगा था। जबकि बाहर खुले कमरे में उसके रूम पार्टनर के सामान रखे हुए थे। जिसे चोरों ने हाथ नहीं लगाया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: दो एकड़ को तीन एकड़ में बनाकर बेची जमीन
Don`t copy text!