Bhopal Theft Case: दुकानदार को झांसा देकर ज्वेलरी से भरा बॉक्स ले भागे बदमाश

Share

शहर में दो स्थानों में चोरी की वारदात, सोने—चांदी जेवरात नगदी समेत लाखों का माल चोरी

Bhopal Theft Case
लूट के मामले में संदेही आरोपी

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) राजधानी में बदमाश इतने बेखौफ हो गए है कि दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है। कोलार इलाके में बदमाशों ने सराफा कारोबारी की दुकान में घुसकर चोरी (Bhopal Theft Case) की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी सामान खरीदने का झांसा देकर दुकान में घुसे थे और ज्वेलरी का बॉक्स उठाकर भाग (Madhya Pradesh Theft Case) निकले। दूसरी घटना अयोध्या नगर थाना इलाके की है। जहां बैंक कर्मचारी के घर चोरों ने धावा बोला और लाखों का माल पार कर दिया। पुलिस दोनों ही मामलों को दर्ज कर चोरों की तलाश (Bhopal Hindi Samachar) कर रही है।

यह भी पढ़ें: खंडहर में मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या का शक

कोलार थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि श्यामबाबू सोनी पिता गुलजारी लाल सोनी उम्र 59 साल निवासी गोड़ीपुरा की दुकान में चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया हैं। श्यामबाबू ने बताया कि कजली खेड़ा मेन रोड़ पर मां कालका ज्वेलर्स के नाम से श्यामबाबू की दुकान है। जहां सोमवार दोपहर करीब 4 बजे आरोपी पहुंचे थे। बाइक सवार बदमाश ज्वेलरी खरीदने का झांसा देकर दुकान में दाखिल हुए। आरोपियों ने अपनी बाइक दुकान से कुछ दूरी पर खड़ी की थी। आरोपियों में से एक ने श्यामबाबू से चांदी के ताबीज दिखाने को कहा। श्यामबाबू ताबीज दिखा ही रहा था, इतने में दूसरे ने सोने की बाली मांग ली। लिहाजा श्यामबाबू ने बाली से भरी ट्रे भी आरोपियों के सामने रख दी।

यह भी पढ़ें:   MP By Election: कमल नाथ को राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस

यह भी पढ़ें: खंडहर में पुछा है युवक की हत्या का राज, पुलिस करती है रखवाली

ज्वेलरी देखते-देखते एक आरोपी ने श्यामबाबू से कहा कि ये सब फैलाकर क्यों रखा है। इतना कहकर आरोपी ने ट्रे में रखी बालियों को एक बॉक्स में रख दिया। दूसरे आरोपी ने उस बॉक्स को दुकान के काउंटर में रख दिया। जिसके बाद दोनों आरोपी बिना कुछ खरीदे दुकान से निकल गए। आरोपियों के जाने के बाद जब श्यामबाबू ने काउंटर में ज्वेलरी से भरा बॉक्स ढूंढ़ा तो वो गायब था। आरोपी उसे झांसा देकर बॉक्स ले भागे थे।

श्यामबाबू ने पुलिस को बताया कि डिब्बे में 2 सोने के पैंडल, 3 सोने की छोटी पैंडल नाक की सोने वाली लौंग करीब 30 नग, सोने की बाली करीब 4 नग वाली सोने की बाली, टॉप्स 3 जोड़ यह सारा सामान नहीं मिला। सभी सामान की किमत करीब 92 हजार रूपए थी। श्याम बाबू थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। कोलार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहीं हैं।

बैंककर्मी के घर चोरों का धावा

इधर अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि प्रकाश टेकाम पिता पी सी टेकाम उम्र 30 साल निवासी अयोध्या एक्सटेंशन ने मकान में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया हैं। प्रकाश ने बताया कि वह एसबीआई बैंक में क्लर्क की नौकरी करते हैं। हाली त्यौहार की वजह से वह परिवार के साथ पिछले रविवार बालाघाट गए हुए थे। वहां से सोमवार को लौटने के बाद देखा कि घर में लगा ताला टूटा हुआ हैं। अंदर सभी कमरों का सामान बिखरा पड़ा हैं। साथ ही अल्मारी का लॉट टूटा हुआ है। उसने रखे चांदी की पायल और कुछ और सामान समेत करीब 10 हजार रुपयों का माल नहीं था। उसके बाद प्रकाश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अयोध्या नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुलिस ने भगाया फिर भी नहाते वक्त ऐसे डूबा

 

Don`t copy text!