Bhopal Road Mishap: सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: खेत से लौटते वक्त हुआ था हादसे का शिकार, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सड़क हादसे (Bhopal Road Mishap) में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे से पहले जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह खेत से लौट रहा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) के देहात थाना क्षेत्र की हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। टक्कर मारने वाले वाहन का सुराग लग गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

किसानी पर निर्भर था परिवार

परवलिया थाना पुलिस ने बताया कमलेश विश्वकर्मा (Kamlesh Vishwkarma) पिता राजमल उम्र 45 साल की मौत हुई हैं। जांच अधिकारी हवलदार विनोद सिंह ने बताया कमलेश परवलिया सड़क मकान नंबर 63 का रहने वाला था। कमलेश पेशे से किसान (Bhopal Farmer Death Case) था। घर से दूर शाहपुरा जोड़ में सड़क से अंदर कमलेश का खेत है। बुधवार दिन में कमलेश खेत पर था। शाम साढ़े पांच बजे बाइक से कमलेश खेत से बाइक पर घर लौट रहा था। बाइक जैसे ही सड़क किनारे पहुंची तो हाईवे की तरफ से आए आॅटो चालक ने टक्कर मार दी। बाइक समेत कमलेश सड़क किनारे गिर गया। लोगों ने कमलेश को सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में देखा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस कथित एसीपी के कारनामे जानने के बावजूद मुकदमा दर्ज करने में भोपाल पुलिस को आ रहा है पसीना, जानिए क्यों

अस्पताल में तोड़ा दम

जांच अधिकारी ने बताया कमलेश को सड़क से उठाकर हमीदिया अस्पताल भेजा गया था। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने कमलेश को शाम साढ़े सात बजे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों के बयानों के बाद टक्कर मारने वाले आॅटो का नंबर पुलिस ने खोज निकाला है। नंबर के आधार पर पुलिस वाहन के मालिक का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: सत्ता में वापसी के बाद कांग्रेस के इन नेताओं पर भाजपा कसेगी शिकंजा, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!