Bhopal News: रेलवे पटरी पर मिले शव की हुई पहचान 

Share

Bhopal News: चार महीने पहले की थी लव मैरिज, मौत का पता चलने के बाद उसकी मां ने पत्नी पर लगाए संगीन आरोप जिसको पत्नी ने नकारा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पटरी पर मिली लाश की दो दिन बाद पहचान हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया है। जिस युवक की मौत हुई उसने चार महीने पहले लव मैरिज की थी। जिसके बाद वह परिजनों से अलग किराए के मकान में रहने लगा था।

पुलिस से यह बोली मां

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार 28 मई को चेतक ब्रिज के पास लाश मिली थी। जिसकी पहचान राहुल विश्वकर्मा (Rahul Vishwakarma) पिता बालमुखन विश्वकर्मा उम्र 21 साल के रूप में हुई है। मृतक अशोका गार्डन (Ashoka Garden) स्थित रूप नगर (Roop Nagar) में पहले रहता था। पुलिस ने बताया कि राहुल विश्वकर्मा ने चार महीने पहले लव मैरिज की थी। जिसके बाद वह ऐशबाग स्थित प्रभात चौराहा पर किराए के मकान में रहता था। वह 26 मई की रात को घर से निकला था। जिसके बाद 28 मई को पटरी पर उसका शव पुलिस को मिला था। परिजनों ने ऐशबाग थाने में उसकी 28 मई को गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। मां का कहना है कि मृतक की पत्नी से उसका विवाद होता था। जबकि पत्नी का कहना है कि वह बिना बताए घर से गया था। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल रामस्वरूप सिंह (HC Ramswarup Singh) कर रहे हैं। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 27/24 दर्ज कर दोनों पक्षों की वस्तुस्थिति पता लगाने का प्रयास कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मजदूर ने फांसी लगाई 
Don`t copy text!