Bhopal News: फोटो कॉपी संचालक के बेटे की मौत 

Share

Bhopal News: शराब पीने की बुरी लत के कारण पहले ही पत्नी और बच्चों ने बना ली थी दूरी, शव पीएम केे लिए भेजा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शहर में एक फोटो कॉपी संचालक के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी था। जिस कारण बहुत पहले पत्नी और बच्चे उसे छोड़ गए थे। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

यह बोल रही है पुलिस

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल कृष्णकांत (HC Krishnakant) कर रहे हैं। उन्होंने बताया अर्पित कुंवर (Arpit Kunwar) पिता रामधेनु कुंवर उम्र 42 साल की मौत हो गई है। वह टीला जमालपुरा स्थित कृष्णा अपार्टमेंट (Krishna Appartment) में रहता था। अर्पित कुंवर के पिता की फोटो कॉपी (Photo Copy) की दुकान थी। पुलिस ने बताया कि उसको शराब पीने की बुरी लत थी। जिस कारण घरेलू कलह होती थी। इन बातों से तंग आकर उसकी पत्नी अपनी दो बेटियों को लेकर उससे अलग रहने लगी थी। घटना 15 जून की रात को हुई थी। उस रात वह घर पर आया और सो गया। सुबह पिता रामधेनु कुंवर (Ramdhenu Kunwar) ने देखा तो वह मृत मिला। जिसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। टीला जमालपुरा पुलिस मर्ग 07/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। जिससे यह साफ हो सकेगा कि उसकी किन परिस्थितियों में मौत हुई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: आर्किटेक्ट के मकान पर चोरों का धावा
Don`t copy text!